Saturday, January 23, 2021
Home खेल IND vs AUS: मैदान में दीपक चाहर पर भड़के शार्दुल ठाकुर, सबके...

IND vs AUS: मैदान में दीपक चाहर पर भड़के शार्दुल ठाकुर, सबके सामने दी ‘गाली’, जानें वजह

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गई टीम इंडिया का खराब प्रदर्शन एक बार फिर मैदान में देखने को मिला। मंगलवार को दोनों टीम के के बीच टी20 सीरीज का आखिरी यानि की तीसरा मैच हुआ। जिसे टीम इंडिया 12 रनों से हार गई। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया खिलाड़ियों का स्कोर 187 रनों तक पहुंच गया। वहीं, भारतीय खिलाड़ी 174 रन ही बना पाई। हालांकि, इस सीरीज पर टीम इंडिया ने 2-1 से कब्जा किया है लेकिन टी20 के तीसरे और आखिरी मैच में भारतीय खिलाड़ियों की खराब गेंदबाजी देखने को मिली। जिस वजह से भारत को हार को मुंह देखना पड़ा। इस मैच में भारतीय फील्डर्स ने कई कैच टपकाई। जिस वजह से शार्दुल ठाकुर मैदान में सबके बीच दीपक चाहर पर भड़कते हुए भी नजर आए।

दरअसल 17वें ओवर पर शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर पर काफी ज्यादा गुस्सा होते हुए नजर आए। क्योंकि दीपक चाहर ने मैदान में मैक्सवेल को जीवनदान दिया था। हुआ यूं था कि 16वे ओवर के बाद ऑस्ट्रेलिया ने एक विकेट पर 145 रन बना लिए थे और मैथ्यू वेड और ग्लेन मैक्सवेल क्रीज पर थे। इस साझेदारी को तोड़ने के लिए शार्दुल ठाकुर ने भी पूरी तैयारी कर ली थी क्योंकि मैदान में ग्लेन मेक्सवेल ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। जिस वजह से पांचवी गेंद पर उन्होने मैक्सवेल को अपने जाल में फंसाने की तैयारी की और अपने प्लान में ठाकुर कामयाब भी हुए। मैक्सवेल ने ठाकुर की इस बॉल पर डीप बैकवर्ड पॉइंट पर शॉट मारा, वहां पर दीपक चाहर मौजूद थे। उन्होंने कैच लपकने की कोशिश की लेकिन गेंद उनके हाथों को छूती हुई निकल गई।

दीपक चाहर ने जैसे ही ये गेंद छोड़ी। तो शार्दुल ठाकुर का पारा चढ़ गया। वह दीपक चाहर पर काफी ज्यादा नाराज हुए। दीपक चाहर की इस गलती की वजह से मैक्सवेल ने धमाकेदार पारी खेली। उन्होंने 36 गेंदों पर 54 रन बनाए। जिस वजह से ऑस्ट्रेलिया की टीम महज 5 ओवर के नुकसान पर 186 रन बनाने में कामयाब रही। मैक्सनवेल के अलावा मैथ्यू वेड ने 80 रन की पारी खेली।

ये भी पढ़ें:-IND vs AUS: विराट कोहली पर भड़के वीरेंद्र सहवाग, टीम सिलेक्शन पर सवाल उठाते हुए लगाई फटकार

Most Popular