Thursday, January 21, 2021
Home खेल IND vs AUS: पृथ्वी शॉ की इस हरकत पर गुस्सा हुए कोहली,...

IND vs AUS: पृथ्वी शॉ की इस हरकत पर गुस्सा हुए कोहली, मैदान पर दी गाली!

भारतीय गेंदबाजों का एडिलेड टेस्ट में शानदार प्रदर्शन रहा है लेकिन ये मुकाबला पृथ्वी शॉ (prithvi shaw) के लिए बुरा सपना बनता जा रहा है. टेस्ट के दूसरे दिन पृथ्वी शॉ की एक हरकत के कारण कप्तान विराट कोहली भी गुस्से से लाल नजर आए और नाराजगी में उन्होंने जो कुछ कहा वो रिकॉर्ड नहीं बन पाया. लेकिन वह काफी नाराज हो गए और गुस्से में बीच मैदान उनके मुंह से अपशब्द निकल गए. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के दौरान जब बुमराह 23वां ओवर फेंक रहे थे तब गेंद पृथ्वी शॉ के पास आई लेकिन उन्होंने बहुत आसानी से कैच छोड़ दिया. जिससे विराट कोहली गुस्सा हो गए.

एडिलेड टेस्ट में जब ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) खेल रहे थे तब जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने 23वां ओवर फेंका और लाबुशेन ने ऊंचा शॉट लगाया जिसके बाद गेंद पृथ्वी शॉ के पास आई और उन्हें कैच छोड़कर लाबुशेन को जीवनदान दे दिया. जिससे कोहली गुस्सा हो गए. वहीं बुमराह उस वक्त हंसते हुए दिखाई दिए.

ऐसा सिर्फ पृथ्वी शॉ ने नहीं बल्कि जसप्रीत बुमराह ने भी किया. बुमराह ने मोहम्मद शमी की गेंद पर लाबुशेन का कैच छोड़ा था और उस समय लाबुशेन 12 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे. वहीं जब पृथ्वी शॉ ने कैच छोड़ा तबवह 21 रन पर थे. बुमराह और पृथ्वी के इतने आसानी से कैच छोड़ देने का खामियाजा भारत को भुगतना पड़ा. वहीं ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज लाबुशेन ने 119 गेंदों में 47 रनों की पार खाली. इस तरह लाबुशेन ऑस्ट्रेलिया के ऐसे अकेले टॉप ऑर्डर के बल्लेबाज रहे जो इतने लंबे वक्त तक पिच पर डटे रहे. वहीं भारत को उनका ये रिकॉर्ड महंगा पड़ गया.

ये भी पढ़ेंः- IND vs AUS: भारतीय फैन ने ऑस्ट्रेलियन गर्लफ्रेंड को किया Kiss, मैक्‍सवेल ने बजाई तालियां, video

Most Popular