Friday, December 3, 2021

IND V PAK : रमीज राजा के बयान पर बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने दिया ये जवाब

Must read

- Advertisement -

दुबई। भारत बनाम पाकिस्तान का महामुकाबला 24 अक्टुबर को रविवार को है। T-20 वर्ल्डकप में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले महामुकाबले से पहले दोनों टीमों की तैयारी पूरी है। इस बीच दोनों टीमों के प्रशंसक और खिलाड़ी अपनी टीमों का हौसला बढ़ा रहे हैं। बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा कि इंडिया की टीम काफी मजबूत है, ऐसे में ये बड़ा मैच जरूर है। उन्होंने कहा कि जो टीम उस दिन मैदान पर बेहतर प्रदर्शन करेगी, वही विजेता होगी। सौरव गांगुली बोले कि वर्ल्डकप में पहले भी इंडिया-पाकिस्तान के मैच से शुरुआत हुई हैं। उन्होंने कहा कि ये मैच इतना मुश्किल नहीं होता है, जब मैं प्लेयर था तब भी मुझे कोई प्रेशर नहीं लगता था। उन्होंने कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष के तौर पर भारत-पाकिस्तान के मैच को करवाया था, तब बड़ा माहौल था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ रमीज राजा द्वारा दिए गए बयान पर भी सौरव गांगुली ने टिप्पणी की है।

- Advertisement -

बीसीसीआई चीफ ने कहा कि भारत क्रिकेट में कभी कलैप्स नहीं होगा, हमारी टीम और खिलाड़ी अच्छे हैं। हम चाहते हैं पूरी दुनिया की क्रिकेट अच्छी हो। क्रिकेट तभी अच्छा होगा, जब भारत-पाकिस्तान समेत बाकी देश अच्छा क्रिकेट खेलेंगे। ज्ञात हो कि रमीज राजा ने कहा था कि भारतीय बोर्ड आईसीसी को पैसा देता है, अगर भारतीय क्रिकेट कलैप्स करेगा तो पीसीबी को नुकसान होगा। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान बोर्ड को भारत से आईसीसी के माध्यम से बड़ी राशि आती है। टीम इंडिया के वर्ल्डकप जीतने के मिशन को लेकर सौरव गांगुली कहा कि इंडिया की टीम मजबूत है, हमारे पास टैलेंट बहुत ज्यादा है।

उन्होंने कहा कि टीम का संतुलन बहुत अच्छा है। हर बार ऐसा नहीं होगा कि भारत ही वर्ल्डकप जीते। उन्होंने कहा कि 20 ओवर के क्रिकेट में कुछ नहीं कह सकते हैं लेकिन भारत वर्ल्डकप जीतने का दावेदार है। उम्मीद है कि भारतीय टीम में लय में अच्छा प्रदर्शन करेगी। आईपीएल 2021 को लेकर सौरव गांगुली ने कहा कि पिछली बार जब दुबई में आए थे, तब भी हमारा टूर्नामेंट बेहतर हुआ था। दुबई में टूर्नामेंट कराने में दिक्कत नहीं होती है लेकिन हम चाहते हैं आईपीएल वापस भारत में ही जाए क्योंकि ये वहां का ही गेम है।

यह भी पढ़ेंः-IND V PAKISTAN : सुनील गावस्कर ने कहा, T-20 क्रिकेट में कुछ भी संभव

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article