‘रसोड़े मे कौन था’ वीडियो में चहल ने मंगेतर संग मचाया धमाल, तो गेल ने रिपोर्ट करने की दी धमकी, जानें वजह

92
chahal video

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। टिक टॉक पर भी चहल काफी वीडियो बनाते थे लेकिन टिकटॉक बंद होने के बाद वह आए दिन अपनी कई वीडियो बनाकर फैंस के बीच शेयर करते है। दूसरी तरफ युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा भी काफी पॉपुलर है। वह एक यू-ट्यूबर है। जिस वजह से धनाश्री की तगड़ी फैन फोलोइंग है। वहीं अब युजवेंद्र चहल और उनकी मंगेतर धनाश्री ने एक रॉकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है। इस वीडियो में चहल और उनकी मंगेतर ‘रसोड़े में कौन था’ पर परफॉर्म कर रहे है।

दरअसल चहल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए चहल ने कैप्शन में लिखा, ‘अब हमारी बारी है। धनाश्री तो बतोओ रसोड़े में कौन था? हमने कैसा सिंक किया।’ इस वीडियो में चहल और धनाश्री ‘रसोड़े में कौन था’ पर मस्त एक्टिंग कर रहे है। वीडियो में चहल ‘कोकिला’ बेन बने है और धनाश्री ‘गोपी बहू’ के किरदार में नजर आ रही है। वीडियो में चहल और धनाश्री शानदार एक्सप्रेशन दे रहे है। जिस वजह से फैंस को भी ये वीडियो काफी पसंद आ रही है। जिस वजह से ये वीडियो आग की तरह सोशल मीडिया पर फैल रही है। चहल और धनाश्री की इस वीडियो को महज 4 घंटे में 1 लाख 66 हजार से ज्यादा बार देखा गया है।

खास बात ये है कि इस वीडियो को चहल ने डॉयलॉग को रैप बनाने वाले म्यूजिक प्रोड्यूसर यशराज मुखाते को टैग किया था। चहल ने वीडियो टैग करते हुए लिखा, ‘यह लो हमारा वर्जन, तुम्हारी क्रिएटिविटी पर।’ जिसके बाद इस वीडियो पर क्रेस गेल और धनाश्री दोनो ने कमेंट किया। चहल के वीडियो पर क्रिस गेल ने मजाकिया अंदाज में लिखा, ‘अब बहुत हुआ, इसके लिए मैं तुम्हारा इंस्टाग्राम पेज रिपोर्ट कर दूंगा।’ वहीं, धनाश्री ने लिखा, ‘यह सच में हैरान करने वाला था. मैं इसे लूप पर देख सकती हूं। तुमने बहुत अच्छा किया चहल।’

ये भी पढ़ें:-प्रियांक शर्मा के साथ मिलकर युजवेंद्र चहल की मंगेतर ने किया धमाकेदार डांस, जमकर वायरल हो रही Video