Ravinder jadeja

दिल्ली। क्रिकेट और मोहब्बत का रिश्ता बहुत ही प्यारा है। टीम इंडिया के कई खिलाड़ियों की प्रेम कहानी काफी चर्चा का विषय रहती हैं। लोग इन खिलाड़ियों के लाइफ पार्टनर को भी बड़ी करीब से अनुसरण करते हैं। भारत के बेहतरीन ऑलरांउडर रवींद्र जडेजा (Ravinder jadeja) की प्रेम कहानी बहुत ही खास रही है। शाही जीवन जीने वाले इस खिलाड़ी को अपनी ही बहन की एक दोस्त से प्यार हुआ था। दोनों ने इस प्यार को एक नया नाम भी दिया।
अक्सर अपने बल्ले से गेंदबाजों के छक्के छुड़ाने और अपनी गेंदों से विरोधी बल्लेबाजों को चकमा देने वाले जडेजा अपनी ही बहन नैना की एक दोस्त के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे। जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी जडेजा के बहन की एक खास दोस्त हैं। दोनों का एक दूसरे का मिलना-जुलना था। इन दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी। जडेजा की बहन ने इन दोनों की दोस्ती करवाई थी और वहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत भी हो गई थी। दोनों एक दूसरे के करीब आते गये।

Ravinder jadeja
लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद रवींद्र जडेजा और रीवा ने 5 फरवरी 2016 को सगाई कर ली थी। इसके कुछ ही महीनों के बाद अप्रैल की 17 तारीख को इन दोनों ने शादी भी कर ली थी। शादी के बाद खुशियों का दौर षुरू हो गया। इन दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम निद्धया है। रीवा अक्सर मैदान पर जडेजा को चीयर करती हुई नजर आती हैं।

बीजेपी भी कर चुकी हैं ज्वाइन
ज्ञात हो कि जडेजा की पत्नी रीवा ने कुछ ही समय पहले राजनीति में भी कॅरिअर बनाने की कोशिश की थी। उन्होंने हाल ही में भारतीय जनता पार्टी से अपने राजनीतिक जीवन की शुरुआत की। उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी की हुई है. रीवा के पिता एक जाने माने व्यापारी हैं। जडेजा अक्सर सोशल मीडिया पर रीवा के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं।

ये भी पढ़ेंः-आरसीबी की टीम पर अकेले भारी पड़े रवींद्र जडेजा, विराट कोहली को ऐसे लगा दोहरा झटका

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here