सागरिका के इश्क में जहीर खान कैसे हुए क्लीन बोल्ड? जानिए इनकी दिलचस्प लव स्टोरी

64
sagrika and zaheer khan

प्यार करने वालों का कोई धर्म नहीं होता। मोहब्बत जाति और देश की सीमाओं से एकदम परे है। प्रेम स्वयं ही एक धर्म है। आज हम आपको ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म में एक क्रिकेटर को डेट किया था उसके बाद उन्होंने रियल लाइफ में भी एक क्रिकेटर को ही अपना जीवनसाथी बना लिया। सागरिका घाटगे और क्रिकेटर जहीर खान की लव स्टोरी काफी रोचक है।

इसे भी पढ़ें: एलएसी पर युद्ध जैसे हालात, सेना हाई अलर्ट पर, ड्रैगन को मिलेगा मुंहतोड़ जवाब

zaheer and sagrika2007 में शाहरुख खान फेम चक दे इंडिया से सागरिका घाटगे ने डेब्यू किया था। सागरिका ने उस फिल्म में हॉकी खिलाड़ी का अभिनय किया था। इस फिल्म में सागरिका घाटगे ने प्रीति सब्बरवाल का रोल निभाया था। उन्होंने इस फिल्म में भारतीय क्रिकेट टीम वाइस कैप्टन (रील लाइफ) को डेट किया था। सागरिका ने अपनी रियल लाइफ में भी क्रिकेटर जहीर खान को बहुत लंबे वक्त तक डेट किया।

sagrika love storyआईपीएल 2017 के दौरान ही जहीर ने सागरिका को प्रपोज कर दिया जिसके बाद दोनों ने गोवा में सगाई कर ली। उसी साल नवंबर 2017 में दोनों ने शादी कर ली। अब दोनों सुखी वैवाहिक जीवन बिता रहे हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार नहीं था कि जब एक भारतीय क्रिकेटर और बॉलीवुड अभिनेत्री ने एक दूसरे को डेट किया हो।

zaheer-khan-Sagarika-Ghatge-reception-the-wedding-script-dubai-blogजहीर खान कि बात करें तो उन्होंने क्रिकेट की शुरुआत मुंबई से की, मगर रणजी में उन्होंने अपना खाता बड़ौदा की तरफ से खेलते हुए खोला था। जिसके बाद वह मुंबई से रणजी खेलने लगे। साल 2000 में जहीर ने इंडिया की जर्सी पहनी। वहीं सागरिका की बात करें तो उन्होंने चक दे इंडिया से फिल्मों में डेब्यू किया था। लेकिन उन्हें पहला लीड रोल 2012 में आई फिल्म ‘रश’ में मिला था। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी भी थे। इस फिल्म में सागरिका ने इमरान के साथ बहुत बोल्ड और किसिंग सीन दिए थे।

sagarika-zaheer-759सागरिका इससे पहले फॉक्स (2009), मिले ना मिलें हम (2011) फिल्में भी अभिनय कर चुकी थीं। जी भरके जी ले (2015), दीदारियां (2015) और इरादा (2017) जैसी फिल्मों में भी लोगों को अपना अभिनय दिखाया। सागरिका घाटगे नेशनल लेवल की एथलीट भी हैं। जानकारी के अनुसार जहीर ने अपने घर वालों को सागरिका से शादी के लिए बहुत ही मुश्किल से मनाया था। ख़बरों कि माने तो जहीर के घरवालों ने चक दे इंडिया की सीडी मंगवाकर पूरी फिल्म देखी थी, उसके बाद ही उन्होंने शादी के लिए हां बोला था। वहीं दूसरी तरफ सागरिका के घरवालों को क्रिकेट बेहद पसंद है। इसलिए जहीर खान सागरिका के घरवालों को बहुत पसंद हैं।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स को लेकर कंगना रनौत ने इंडस्ट्री के 99% लोगों पर लगाया ये आरोप, तो रवीना टंडन ने दिया ऐसा जवाब