Tuesday, January 31, 2023

Hardik Pandya ने अपनी पत्नी नताशा से सीखा डांस, देखे वायरल वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में हार्दिक पांडे अपनी पत्नी से डांस सीखते नजर आ रहे हैं।

Must read

- Advertisement -

Hardik and Natasa: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं रह गए हैं। भारतीय टीम के विस्फोटक ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने शानदार प्रदर्शन के दम पर आज भारत में ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में अपना बना लिया है। क्रिकेट जगत में भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की आज लाखों लोग चाहने वाले हैं। आपको बता दें कि हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में हार्दिक पांडे अपनी पत्नी से डांस सीखते नजर आ रहे हैं।

पत्नी से डांस सीखते नजर आए हार्दिक

- Advertisement -

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने मशहूर मॉडल नताशा स्टेनकोविक के साथ शादी की है। मशहूर मॉडल नताशा स्टेनकोविक और भारतीय टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या एक दूसरे से बहुत ही ज्यादा प्यार करते हैं। हार्दिक पांड्या और नताशा सोशल मीडिया के पॉपुलर कपल्स में से एक है। आपको बता दें कि हाल ही में हार्दिक पांड्या और नताशा स्टैनकोविक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक से का डांस सीखते हुए नजर आ रहे हैं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ T20 में बने थे कप्तान

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए भारतीय टीम की कप्तानी दी गई थी। न्यूजीलैंड के खिलाफ हार्दिक पांड्या ने शानदार कप्तानी करते हुए टीम इंडिया को तीन मैचों की टी-20 सीरीज में जीत दिला दी थी। भारतीय टीम के खतरनाक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या हमेशा टीम इंडिया में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर जाने जाते हैं साथ ही हार्दिक अब शानदार गेंदबाजी के लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं।

Read More-Sanju Samson के सपोर्ट में उतरे आकाश चोपड़ा, बांग्लादेश के खिलाफ मौका न मिलने पर जताई नाराजगी

- Advertisement -

More articles

Latest article