Homeखेलहार्दिक पांड्या ने मैदान पर की धमाकेदार वापसी, 55 गेंद में ठोके...

हार्दिक पांड्या ने मैदान पर की धमाकेदार वापसी, 55 गेंद में ठोके नाबाद 158 रन, देखें Video

- Advertisement -

चोटिल होकर और सगाई करने के बाद टीम से बाहर हुए इंडिया के ऑलराउंडर क्रिकेटरों की धमाकेदार वापसी हो रही है. डीवाई पाटिल टूर्नामेंट में इन खिलाड़ियों की बल्लेबाजी की जितनी तारीफ की जाए उतनी ही कम है. इस टूर्नामेंट में हार्दिक पांड्या के बल्ले से 55 गेंद में नाबाद 158 रन निकले हैं. इसमें 20 छक्के और 6 चौके शामिल हैं. जो अब तक का उनका सबसे बेहतरीन रिकॉर्ड रहा है. टीम इंडिया के ऑलराउंडर कहे जाने वाले हार्दिक पाड़्या की गेंदबाजी जितनी अच्छी है, उतनी ही उनकी बल्लेबाजी अच्छी है.

ये भी पढ़ें:- उधारी की किट से मैच खेलते थे हार्दिक, आज लग्जरी लाइफ के है दीवाने, जाने कैसे बदली जिंदगी

पांड्या ने मचाया कोहराम
दरअसल डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में हार्दिक पांड्या रिलायंस वन टीम की तरफ से खेल रहे हैं. इस दौरान चौथे नंबर पर हार्दिक को बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था, और फिर क्या जब हार्दिक का बल्ला चला तो हर कोई मैदान में बैठा दंग रह गया. दर्शकों के मुंह खुले के खुले रह गए. उनके बल्लेबाजी के चर्चे शुरू हो गए. उन्होंने 55 गेंद में बॉलरों को धो डाला और 158 रन की नाबाद शानदार पारी खेली. बल्लेबाजी करते हुए पांड्या से तीन बार चूक भी हुई लेकिन इस चूक का उन्होंने जबरदस्त फायदा उठाया और धमाकेदार पारी खेली.

ये भी पढ़ें:- भारत-साउथ अफ्रीका की सीरीज में इन 3 खिलाड़ियों की हो सकती है एंट्री, मुख्य चयनकर्ता से मिले संकेत

39 गेंदों में भी ठोंक चुके हैं शतक
हार्दिक पांड्या ने 39 गेंद में ही अपना शतक पूरा कर लिया. इसके बाद तो उन्होंने फिर जो मैदान पर गेंद के साथ कमाल दिखाया उसने हर किसी को हैरान कर दिया. हार्दिक ने 16 बॉल में 58 रन ठोक दिए. इसके साथ ही आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले भी इसी टूर्नामेंट में हार्दिक एक और शतक 39 गेंद में ठोंक चुके हैं. इस टूर्नामेंट का ये उनका दूसरा झन्नाटेदार शतक है.

ये भी पढ़ें:- हार्दिक पांड्या के संग अफेयर की खबरों पर उर्वशी ने तोड़ी चुप्पी, बोली- अच्छा होगा अगर इस पर फोकस करें

5 महीने से इंडिया टीम से बाहर हैं हार्दिक
आपको बता दें कि हार्दिक चोटिल होने की वजह से पिछले 5 महीने से वो टीम इंडिया से बाहर हैं. इस साल हार्दिक अपनी सगाई को लेकर भी खूब चर्चाओं में रहे थे. उन्होंने नए साल से पहले ही अपने और नताशा के रिश्ते को नया नाम देते हुए उनसे सगाई कर ली थी. जिसकी कई तस्वीरें उन्होंने सोशल अकाउंट पर शेयर की थी.

ये भी पढ़ें:- फिल्मी अंदाज में हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड से की सगाई, वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मैं तेरा, तू मेरी

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here