IND vs PAK: आखिरी ओवर में गगनचुंबी छक्का लगाकर Hardik Pandya बन गए Team India की जीत के हीरो, पलट कर रख दिया पूरा मैच

हार्दिक पांड्या ने एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ आखिरी ओवर में छक्का लगाकर टीम इंडिया को जीत दिलाने के बाद मैन ऑफ द मैच का खिताब अपने नाम कर लिया।

0
402

IND vs PAK: कल भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला खेला गया। जिसको लेकर आज पूरे देश में जश्न मनाया जा रहा है । भारत और पाकिस्तान के इस महा मुकाबले को टीम इंडिया ने 5 विकेट से जीत लिया है। यह मैच बेहद ही दिलचस्प रहा है इस मैच के विनर हार्दिक पांड्या रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने इस दौरान गेंदबाजी से ही नहीं बल्कि बेहतरीन बल्लेबाजी से भी कमाल का प्रदर्शन किया है। हार्दिक पांड्या ने आखिरी ओवर में ऐसा कमाल कर दिखाया है कि भारतीय टीम भी देखती रह गई। दरअसल आखरी में मैच बिल्कुल कांटे का हो गया था टीम इंडिया की हालत बहुत बुरी हो चुकी थी इसी दौरान फरिश्ता बनकर हार्दिक पांड्या ने शानदार प्रदर्शन कर दिखाया है हार्दिक पांड्या ने 1 गगनचुंबी छक्का लगाकर टीम इंडिया को बेहतरीन जीत दिला दी है। पाकिस्तान से 10 महीने पहले मिली हार का बदला चुका लिया है।

हार्दिक पांड्या ने लगाया गगनचुंबी छक्का

भारत ने टॉस जीतकर पाकिस्तान टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता भेजा। पहले बल्लेबाजी करने आई पाकिस्तान टीम 19.5 ओवर मे147 रन पर सिमट गई। भारतीय टीम के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान टीम को Twitter Reactions: Cool and Calm Hardik Pandya's all-round prowess takes India home in a thriller against Pakistan147 रनों पर ही धराशाई कर दिया। भारत बनाम पाकिस्तान का आखरी में मैच कांटे का हो गया। लेकिन भारत की डूबती नैया को हार्दिक पांड्या ने बचा लिया हार्दिक पांड्या रविंद्र जडेजा ने साझेदारी करते हुए कमाल का प्रदर्शन किया। हार्दिक पांड्या ने 17 गेंदों पर नाबाद 33 रनों की शानदार पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 4 चौके और 1 गगनचुंबी छक्का लगाया। गगनचुंबी छक्का लगाकर हार्दिक पांड्या ने मैच को ही पलट दिया और मैन ऑफ द मैच का खिताब जीत लिया है ‌। वही रविंद्र जडेजा ने भी शानदार प्रदर्शन किया है रविंद्र जडेजा ने 29 गेंदों पर दो चौके और दो छक्के की मदद से 35 रन बनाए।

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को धोया 5आए विकेट से

भारतीय टीम के धुरंधर खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए। पाकिस्तान टीम को 5 विकेट से करारी हार दे दी। हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाजी में ही नहीं बल्कि गेंदबाजी में भी तहलका मचाया है हार्दिक पांड्या ने 35 रन देकर तीन विकेट भी हासिल किए हैं। वही आपका बता दे भुवनेश्वर कुमार ने भी शानदार प्रदर्शन किया है भुवनेश्वर कुमार ने पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम का तीसरे ओवर में ही विकेट चटका दिया। भूवी ने 4 ओवर में 26 रन देकर 4 विकेट हासिल कर लिए। जिसके बाद भारतीय टीम ने पांच विकेट से पाकिस्तान टीम को हरा दिया और 10 महीने पहले मिली हार का करारा बदला ले लिया।

Read  More-Hardik Pandya की वाइफ Natasa Stankovic ने शेयर कर इंटरनेट पर लगाई आग, देखें Viral Video