भारतीय लड़की पर आया Glenn Maxwell का दिल, इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर कही दिल छूने वाली बात

_Glenn Maxwell

जब भी कभी तेज तर्रार बल्लेबाज की बात की जाती है, तो सबकी जुबान में पहला नाम ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल(Glenn Maxwell )का ही आता है. आज ग्लेन मैक्सवेल का अपनी इंगेजमेंट एनिवर्सरी(Engagement anniversary) को सेलिब्रेट कर रहे हैं. इंगेजमेंट(engagement) का एक साल पूरा होने की खुशी पर उन्होंने अपनी मंगेतर विनि रमन के साथ सोशल मीडिया(social media) पर फोटो शेयर की है.

इसे भी पढ़ें- बाॅलीवुड की इस अभिनेत्री ने कहा मैं आज जो हूं, जैसी हूं, खुद को पसंद करती हूं…

फोटो शेयर कर कही ये बात

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Glenn Maxwell (@gmaxi_32)

ग्लेन मैक्सवेल ने एक फोटो शेयर बहुत प्यारा सा कैप्शन किया है. ग्लेन मैक्सवेल ने लिखा है कि, ‘1 साल पहले मैंने वो साहसी काम किया था जो एक इंसान कर सकता है. लव यू @vini.raman और अब मैं तुम्हारे साथ बूढ़ा और सुस्त होने का इंतजार नहीं कर सकता हूं’.

पिछले साल की थी सगाई

ग्लेन मैक्सवेल ने पिछले साल सगाई करने का बाद ये खुशखबरी सबको दी थी. इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस बात की जानकारी दुनिया को दी थी कि उन्होंने और विनी रमन ने सगाई की है और वह जल्द ही शादी करने वाले हैं. अपनी सगाई के बाद ही दोनों ने इंडियन स्टाइल में भी सगाई की थी. आपको बता दें कि विनी रमन से शादी के बाद मैक्सवेल शॉन टैट के बाद दूसरे ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी बन जाएंगे, जिन्होंने भारतीय मूल की लड़की को अपनी दुल्हन बनाया है. कुछ समय पहले ग्लेन मैक्सवेल ने मानसिक स्थिति खराब होने के कारण से क्रिकेट से थोड़ी दूरी बना ली थी. मैक्सवेल ने अपनी मंगेतर को लेकर इस बात का खुलासा किया था कि वह विनी रमन ही हैं, जिन्होंने उनके मानसिक स्वास्थ्य मुद्दों की पहचान की थी. मैक्सवेल मानसिक और शारीरिक तौर पर काफी थक चुके थे, जिसके कारण उन्हें अक्टूबर 2019 में मानसिक स्वास्थ्य की वजह से विश्राम लेने को मजबूर होना पड़ा था. आपकों बता दें कि विनी रमन एक भारतीय महिला है और ग्लेन मैक्सवेल का जन्म आस्ट्रेलिया में हुआ था.

इसे भी पढ़ें-MP गैंगरेप मामले में बीजेपी नेता को पार्टी से किया गया निष्कासित, जानें पूरी घटना

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *