Friday, December 3, 2021

पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने कही ये बात, वरुण कोई मिस्ट्री नहीं, गलियों में ऐसी बाॅल खेलते हैं बच्चे

Must read

- Advertisement -

दिल्ली। टी-20 वर्ल्डकप में भारत को पाकिस्तान के सामने ऐतिहासक हार के बाद अब समीक्षाओं और कमियां निकालने का दौर शुरू हो गया है। इस टूर्नामेंट के पहले ही मुकाबले में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया। जो अब तक की सबसे बड़ी हार है। पाकिस्तानी बल्लेबाजी के सामाने टीम इंडिया की बॉलिंग बिल्कुल फेल रही। ऐसे में अब सवाल खड़े हो रहे हैं कि भारतीय थिंक टैंक ने अपने बेहतरीन गेंदबाजों का कैसे उपयोग किया। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर सलमान बट ने भी भारत के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती को लेकर सवाल किए हैं। उन्होंने कहा कि मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती कुछ खास नहीं कर सके।

- Advertisement -

अपने यू-ट्यूब चैनल पर सलमान बट ने कहा कि पाकिस्तान में बच्चे टेप बॉल खेलते हैं, हर बच्चा यहां पर ऐसी बॉलिंग खेलता है ऐसे में वरुण चक्रवर्ती कोई सरप्राइज नहीं था। उन्होंने कहा कि मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के बाॅलिंग में कुछ भी ऐसा नहीं था। उन्होंने कहा कि अजंता मेंडिस भी ऐसे ही आए थे, लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ उनका रिकॉर्ड खराब ही रहा है। सलमान बट ने कहा कि भारतीय टीम ने अपने बढ़िया खिलाड़ियों को नहीं खिलाया। वरुण चक्रवर्ती पाकिस्तान के लिए कोई मिस्ट्री नहीं है। उन्हें आसानी से खेला गया। सलमान बट बोले कि भारत अगर रविचंद्रन अश्विन को खिलाता तो शायद बेहतर फैसला होता।

ज्ञात हो कि आईपीएल 2021 में वरुण चक्रवर्ती को मिस्ट्री स्पिनर का नाम दिया गया। यूएई में खेले गए आईपीएल में वरुण का प्रदर्शन भी बढ़िया था। आईपीएल में बेहतर प्रदर्शन के आधार पर उन्हें टीम में जगह मिली है। पाकिस्तान के खिलाफ वरुण चक्रवर्ती पूरी तरह से फेल रहे। पाकिस्तान के खिलाफ वरुण चक्रवर्ती ने 4 ओवर में 33 रन दिए, कोई विकेट नहीं मिला। वरुण को इस दौरान एक चैका लगा, 2 छक्के लगे। साथ ही वो सिर्फ 6 ही डॉट बॉल दे पाये। ऐसे में वरुण चक्रवर्ती कोई कमाल नहीं कर पाए जिसकी टीम इंडिया उम्मीद कर रही थी। इसलिए सवाल खड़ा हो रहा है कि रविचंद्रन अश्विन ने जब वॉर्म-अप मुकाबलों में अच्छा प्रदर्शन किया था तो उन्हें शामिल क्यों नहीं किया गया।

यह भी पढ़ेंः-IND V PAK : पाकिस्तानी पत्रकार ने रोहित पर उठाये सवाल तो कोहली ने ऐसे कर दिया लाजवाब

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article