24 साल के तेज गेंदबाज को ट्रक ने कुचला, दोनों हाथ और एक पैर का होगा ऑपरेशन!

96
lalit bhandari road accident

साल 2020 में कई बुरी खबरों से हमारा और आपका सामना हुआ है. एक बुरी खबर युवा तेज गेंदबाज को लेकर सामने आई है जिनकी उम्र सिर्फ 24 साल है. बताया जा रहा है कि, तेज गेंदबाज के साथ एक बड़ा हादसा हो गया जिसमें उनके हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं और उनका ऑपरेशन किया जाना है. इस दुखद हादसे में गेंदबाज की जान बाल-बाल बची है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गेंदबाज की बाइक एक ट्रक से टकरा गई और ट्रक के कुचलने की वजह से वह बुरी तरह जख्मी हो गए. जिस पर उन्हें फौरन अस्पताल पहुंचाया गया.

बुरी तरह जख्मी गेंदबाज
हम जिस गेंदबाज की बात कर रहे हैं वो युवा क्रिकेटर नेपाल के ललित भंडारी हैं. जो सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हुए हैं. हादसा कंचनपुर में झालारी मार्केट के पास हुआ. क्रिकेटर के रिश्तेदार राम सिंह खत्री का कहना है कि, ललित के दायें कंधे और कमर पर बहुत गंभीर चोट लगी है.lalit bhandari road accident 1 हादसे के बाद वह बेहोश हो गए थे और इसी हाल में उन्हें आनन-फानन में धानागढी रिसर्च अस्पताल में भर्ती कराया गया. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राहत की बात ये है कि, ललित भंडारी के सिर में चोट नहीं आई है. लेकिन डॉक्टर्स ने उनके पूरे शरीर को स्कैन किया है. जिससे पूरी जानकारी मिल सकते.

कप्तान ने दी ऑपरेशन की जानकारी
घटना के बाद से नेपाल क्रिकेट टीम में हड़ंकप मचा हुआ है. दुर्घटना के बाद टीम के पूर्व कप्तान पारस खड़का ने सोशल मीडिया पर बताया कि,lalit bhandari अब उन्हें कोहालपुर मेडिकल अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. हालत पहले से स्थिर है. लेकिन उनके दोनों हाथ और एक पैर का ऑपरेशन होगा.

बायें हाथ के तेज गेंदबाज
बात अगर ललित भंडारी के क्रिकेटर करियर की करें तो अभी उनकी उम्र महज 24 साल है और छोटी उम्र में ही उनके साथ दर्दनाक हादसा हो गया है. बायें हाथ के तेज गेंदबाज ललित का करियर कुछ समय पहले ही शुरू हुआ था. अब तक उन्होंने सिर्फ एक वनडे मैच खेला है और 2 लिस्ट ए और एक टी-20 मैच खेला है. सड़क हादसे में बुरी तरह जख्मी हुए ललित भंडारी अब मैदान पर कब वापस लौटेंगे. इस बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है. यकीनन ये खबर ललित के फैंस के लिए बहुत बुरी है.

ये भी पढ़ेंः- जब अंडरटेकर से भिड़े थे अक्षय, मौत के मुंह में जाते-जाते बचे थे ‘खिलाड़ी’ कुमार