Thursday, January 28, 2021
Home खेल दीपक चाहर के लिए धड़का फैशन डिजाइनर का दिल, सबके सामने कर...

दीपक चाहर के लिए धड़का फैशन डिजाइनर का दिल, सबके सामने कर दिया प्रपोज

भारतीय क्रिकेट टीम (indian cricket team) में अपनी तेज गेंदबाजी के दम अपनी जगह पक्की करने वाले दीपक चाहर (Deepak Chahar) काफी सुर्खियों में हैं. चाहर ने आईपीएल में धोनी की टीम यानि चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेला और शानदार प्रदर्शन किया. दीपक चाहर गेंद को दोनों ओर स्विंग कराने में माहिर है और उनकी इसी खूबी के फैन दर्शक हैं. दीपक चाहर अपने क्रिकेट में लगातार आगे बढ़ते जा रहे हैं लेकिन अब तक कुंवारे ही हैं और शादी के बारे में फिलहाल उनका कोई विचार नहीं है. हालांकि, कई ऐसी लड़कियां हैं जो मन ही मन चाहर को चाहती हैं पर गेंदबाज चाहर किसी को भाव तक नहीं देते. लेकिन जब चाहर की बहन ने उनकी गर्लफ्रेंड से जुड़ा खुलासा कपिल शर्मा के शो (The Kapil Sharma Show) पर किया तो हर कोई हैरान रह गया.

चाहर पर आया दिल
दरअसल, कपिल शर्मा शो पर दीपक चाहर की बहन ने खुलासा किया कि, उनके भाई की गर्लफ्रेंड नहीं है. इतना सुनते ही वहां मौजूद एक दर्शक का दिल चाहर के लिए धड़कने लगा और उन्होंने दीपक से कहा, ‘‘दीपक आपने हाल ही में एक सीरीज में 23 विकेट लिए हैं. उसके लिए बधाई.’’deepak chahar इस पर दर्शक को बीच में टोकते हुए कपिल कहते हैं 23 नहीं बल्कि 22 विकेट लिए हैं तो दर्शक आगे बोलती है, ‘‘उन्होंने 22 विकेट लिए, लेकिन एक मेरा भी विकेट डाउन हो गया है.’’ इतना सुनते ही सब हंसने लगते हैं. पर दर्शक यहीं नहीं रुकी उन्होंने तो आगे बढ़कर चाहर को हैंडसम बताया और प्रपोज करते हुए शाम को मिलने के लिए कह दिया.

किसने किया प्रपोज
कपिल शर्मा के शो पर सबसे सामने प्रपोज करने वाली दर्शक चंड़ीगढ़ की रहने वाली एक फैशन डिजाइनर है. जिनका दिल चाहर पर फिसल गया है. जब डिजाइनर से चाहर से सवाल किया था कि, शाम को आप क्या कर रहे हैं तो बगल में बैठे सूर्यकुमार यादव ने जवाब देते हुए बोला- सर, शाम को फ्लाइट पकड़ रहे हैं. फिर दीपक बताते हैं कि उनकी 7:55 बजे शाम को फ्लाइट है. इतने में कपिल कहते हैंdeepak chahar-suryakumar yadav-kapilshow क्या आप उन्हें आइडिया दे रहे हैं कि मेरे पास टाइम है. वैसे आपको बता दें. दर्शकों में शामिल लड़की यानि फैशन डिजाइनर इंटर्नशिप के लिए मुंबई गई थी. वहीं कपिल ने तो दीपक की बहन से ये तक कह दिया कि लड़की सही है बात कर लो. इन सारी बातों के बीच बहन मालती का रिएक्शन वाकई देखने लायक था.

क्या करती हैं दीपक की बहन
बात अगर दीपक चाहर की बहन मालती की करें तो वह पेशे से मॉडल और एक्ट्रेस हैं. मालती अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं और जिम में बहुत सारा टाइम बिताती हैं. मालती मिस दिल्ली कॉन्टेस्ट की सेकंड रनरअप रह चुकी हैं. मालती को ‘साड्डा जलवा’ सांग में देखा जा चुका है औरdeepak chahar sister kapil show वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आई थी जब 2018 का आईपीएल चल रहा था. उस दौरान दीपक की बहन सीएसके की जीत पर खुश होती थीं तो हार पर रोने लगती थीं.malti chahar IPL Mystery girl मालती 2018 में इतनी सुर्खियों में रही कि, उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ गए. अब मालती भी लाखों दिलों पर राज करती हैं.

Read Also:- इन 10 बॉलीवुड स्टार्स ने मचाया तहलका, पानी के अंदर हॉट हसीनाओं को किया Kiss

Most Popular