Thursday, January 28, 2021
Home खेल एमसीजी पर केएल राहुल को मौका नहीं मिलने से भड़के फैंस, ऐसे...

एमसीजी पर केएल राहुल को मौका नहीं मिलने से भड़के फैंस, ऐसे निकाला अपना गुस्सा

मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) पर शनिवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू हो रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच से एक दिन पहले ही भारत ने अपनी Playing XI की घोषणा कर दी है। बता दें बल्लेबाज शुभमन गिल और तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इस मैच से अपना टेस्ट डेब्यू करने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें:- मेलबर्न टेस्ट में युवा बल्लेबाज को मिला मौका, टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का ऐलान, यहां देखें लिस्ट

India vs Australiaखास बात ये है कि केएल राहुल को मेलबर्न टेस्ट में नहीं चुना गया। जबकि वो अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। माना जा रहा है कि विराट के होने पर केएल राहुल अच्छे बल्लेबाज साबित होते।

India vs Australiaवहीं केएल राहुल को Playing XI में न चुने जाने के कारण उनके फैंस सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी दिखा रहे हैं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर फैंस ने राहुल को न शामिल करने और और हनुमा विहारी को टीम में शामिल करने के निर्णय पर सवाल खड़े कर दिए हैं।

India vs Australiaसाथ ही फैंस ने सोशल मीडिया पर रवि शास्त्री और टीम मैनेजमेंट के इस निर्णय की काफी आलोचना की है। कुछ लोगों ने कहा है कि इस अनुभवहीन बैटिंग लाइनअप में इतना दम नहीं, जो ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों का मुकाबला कर सके।

India vs Australiaजब फैंस ने ट्विटर पर टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन देखी तो उन्होंने नाराजगी जताते हुए कहा कि हनुमा विहारी को बाहर करना चाहिए था और केएल राहुल को टीम में शामिल करना चाहिए था।

India vs Australiaबता दें विराट कोहली की गैरमौजूदगी में केएल राहुल को प्लेइंग इलेवन के लिए सबसे अच्छा खिलाडी माना जा रहा था। राहुल ने खेल के सबसे लंबे फॉर्मेट के 36 मैचों में 2,006 रन बनाए हैं, जिसमें 5 शतक और 11 अर्धशतक शामिल हैं। जबकि उनका टेस्ट में अच्छा स्कोर 199 रन रहा है।

India vs Australiaबता दें राहुल को अच्छे परफॉरमेंस के कारण इस साल आईपीएल में कमाल दिखने का मौका मिला। बता दें उन्होंने आईपीएल-13 (IPL) में सबसे अधिक 670 रन बनाए और ऑरेंज कैप अपने नाम कर ली।

India vs AustraliaPlaying XI में शामिल होने वाली इंडियन टीम: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), मयंक अग्रवाल, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा (उप-कप्तान), हनुमा विहारी, ऋषभ पंत, रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

इसे भी पढ़ें:- मुम्बई मामले के मास्टरमाइंड को कोर्ट ने सुनाई सजा, 36 साल रहना होगा जेल

Most Popular