Tuesday, January 26, 2021
Home खेल विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग के घर पर हुआ हमला, वीडियो शेयर कर बोले-...

विस्फोटक बल्लेबाज सहवाग के घर पर हुआ हमला, वीडियो शेयर कर बोले- बाल-बाल बचे!

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं, दरअसल देश में एक तरफ कोरोना के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है, तो वहीं दूसरी तरफ टिड्डी दलों ने लोगों के नाक में दम कर दिया है. जी हां, पाकिस्तान से उड़ते-उड़ते टिड्डियों का एक बड़ा झुंड भारत में दस्तक दे चुका है. जिसने कई राज्यों की फसलों पर अपना अटैक किया है. अब इसके निशाने पर दिल्ली, गाजियाबाद, गौतमबुद्धनगर जैसे शहर हैं. माना जा रहा है कि टिड्डियों का आतंक बहुत डरावना है. चूंकि यह सिर्फ दस्तक ही नहीं देते हैं बल्कि झुंड में एक साथ आकर कई तरह की आवाज प्रदर्शित करते हैं. जिससे लोगों को भी कई दिक्कतें होने लगती है. बहरहाल इस बीच सोशल मीडिया पर वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें टिड्डियों ने उनके घर पर दस्तक दे दी है. वीडियो में सहवाग ने यह भी बताया कि वह इन टिड्डियों के कहर से कैसे बाल-बाल बचे हैं.

ये भी पढ़ें:-भारत के इन 4 राज्यों में टिड्डियों ने मचाया आतंक, सरकार ने लिया अब ये बड़ा फैसला

बता दें कि शनिवार को विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने एक वीडियो शेयर कर कहा कि उनके घर पर हमला हो गया है. उसके बाद से सोशल मीडिया पर यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल होने लगी. सहवाग ने इस वीडियो को अपने फैंस के साथ साझा कर इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. सहवाग ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘टिड्डयों का हमला, सीधे घर के ऊपर, #हमला.’

View this post on Instagram

Locusts attack , right above the house #hamla

A post shared by Virender Sehwag (@virendersehwag) on

फैंस ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि सहवाग को अपना बल्ला बाहर रख देना चाहिए, टिड्डयां अपने आप चली जाएंगी. वहीं कुछ ने सहवाग वीडियो बनाने की बजाए घर पर सुरक्षित रहने की अपील की.

मालूम हो कि बीते दिनों टिड्डी दलों ने गुरुग्राम बॉर्डर पर हमला किया था. जहां पूरा आसमान टिड्डियों से भरा दिखा. इससे पहले राजस्थान , हरियाणा और उत्तर प्रदेश में कई क्षेत्रों में टिड्डियों के हमले की खबर आई थी, जबकि प्रशासन ने कीटनाशकों का छिड़काव कर उन्हेंं भगाने या मारने की कोशिश की थी. बताया जा रहा है कि टिड्डी दल कुछ ही दिनों में दिल्ली, नोएडा के इलाकों में भी उड़ान भर सकते हैं. इसलिए राज्य सरकारों ने पहले ही सीमावर्ती इलाकों को अलर्ट मोड़ पर डाल दिया है.

ये भी पढ़ें:-एक कीड़े की वजह से संकट में है पाकिस्तान भारत पर भी मंडरा रहा है खतरा

Most Popular