बैटिंग और बॉलिंग करते हुए वायरल हुआ Dhanashree का धमाकेदार डांस, अलग अंदाज में दिखी क्रिकेटर की पत्नी

Dhanashree

टीम इंडिया(Team india) के स्पिनर युजवेंद्र चहल(Spinner Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) इन दिनों अपने डांसिग मूव्स से सोशल मीडिया में सबको दिवाना बना रही हैं. उनके फैंस को धनाश्री का डांस काफी पसंद आता है, धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) कुछ कुछ समय में  अपने डांस वीडियोज़ को शेयर करती हैं. इन दिनों एक बार फिर धनाश्री ने एक और डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति युजवेंद्र चहल के क्रिकेट रंग में रंगी दिखाई दे रही हैं. इसके साथ ही साथ वीडियो में उनके डांस में बॉलिंग और बैटिंग के एक्सप्रेशन भी नज़र आ रहे हैं. धनाश्री वर्मा के फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है.

इसे भी पढ़ें-IPL 2021: अर्जुन तेंदुलकर को लोगों ने कहा Nepotism, तो फरहान अख्तर ने कह दी बड़ी बात

#CricketRaasChallenge के चलते बनाया वीडियो

आपकों बता दें कि धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपना ये डांस वीडियो को #CricketRaasChallenge के चलते शूट किया है और इसके जरिए फैंस को भी ऐसा ही करने की बात कही है. धनाश्री के इस वीडियो को केवल 2 घंटे में ही डेढ़ लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वैसे तो पेशे से धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक डॉक्टर हैं, लेकिन उनकी रूचि डांस में भी है और इसमें धनाश्री अपनी कला दिखाती रहती है. बीते साल दिसंबर में ही धनाश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की शादी हुई थी. धनाश्री वर्मा के इंस्टाग्राम और यूट्यूब काफी सारे फॉलोअर्स(20 लाख से ज्यादा) और सब्सक्राइबर(20 लाख) हो चुके हैं. धनाश्री ने ये बात खुद बताई है.

पहले भी शेयर कर चुकी वीडियो

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब धनाश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने अपना कोई वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो के पहले उन्होंने एक और डांस का वीडियो पोस्ट किया था। इसको शेयर करते हुए लिखा, ‘क्या आप अपनी आंखों पर यकीन करते हैं? क्या आपको नहीं लगता है कि यह फास्ट फॉरवर्ड जैसा है और सुपर पैक्ड पावरफुल परफॉर्मेंस हैं…इस वीडियो को पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है.’

इसे भी पढ़ें-धोनी के बारे में पूर्व सिलेक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, अगर कोविड…

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *