IPL 2020: दिल्ली कैपिटल्स को तगड़ा झटका, मुकाबले से बाहर हुआ स्टार खिलाड़ी

78
delhi capitals

आईपीएल 13 में दिल्ली कैपिटल्स (IPL Delhi Capitals 2020)  इस समय शानदार प्रदर्शन कर रही है लेकिन टीम को करारा झटका लगा है. जी हां, दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने भले ही नंबर एक स्थान हासिल कर लिया है मगर केकेआर के मुकाबले के बाद तगड़ा झटका लगा है और गेंदबाज अमित मिश्रा चोट की वजह से बाहर हो गए हैं. फिलहाल तो गेंदबाज की स्कैन रिपोर्ट आनी बाकी है. गेंदबाज के बाहर से होने से टीम ने उनकी जगह अक्षर पटेल को मौका दिया है.

KKR के खिलाफ मुकाबले में चोट
दरअसल, अमित मिश्रा की उंगली में चोट आई है और इस वजह से उन्हें मैच से बाहर कर दिया गया है. टीम की तरफ से बयान जारी हुआ है जिसमें कहा बताया गया कि, अमित मिश्रा जिस हाथ से गेंदबाजी करते हैं उनका वही हाथ चोटिल है.AMIT-MISHRA-delhi capitals वैसे को आरसीबी के खिलाफ मैच में उनकी नहीं खेलना तय था लेकिन अब हो सकता है कि वह एक-दो मैच से भी बाहर हो सकते हैं और टीम भी उनके साथ किसी तरह का खतरा नहीं ले सकती.

अक्षर पटेल को जगह
अमित मिश्रा की चोट को देखते हुए दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने अक्षर पटेल को मौका दिया है. जानकारी के लिए बता दें, अमित मिश्रा को पहले मुकाबले के बाद आर अश्विन की जगह मौका मिला था और उन्हें स्पिन गेंदबाजी की जिम्मेदारी भी बखूबी निभाई थी. अब जब आरसीबी के खिलाफ अश्विन ठीक होकर लौटे हैं तो मिश्रा खुद चोटिल हो गए. टीम को उनके पूरी तरह ठीक होने का इंतजार है.

5 में से 4 मैच जीते
बात अगर टीम के प्रदर्शन की करें तो इस समय दिल्ली कैपिटल्स का पूरे फॉर्म में है. दिल्ली अपने 5 में से 4 मैच जीत चुकी है और अंक तालिका में भी पहले नंबर पर है. कुल मिलाकर टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन दर्शकों का दिल जीत रहा है और बाकी टीम की टेंशन बढ़ा रहा है.

ये भी पढ़ेंः- IPL 2020 में इन फीमेल Anchors की खूबसूरती देख फैंस हुए हैरान, तस्वीरें देख नजरें नहीं हटा पाएंगे आप