Monday, December 6, 2021

IPL की दुनिया में कदम रखेंगे दीपिका और रणवीर, टीम के लिए करेंगे बिडिंग

Must read

- Advertisement -

दिल्ली। आईपीएल के नए सत्र में इस बार दो नई टीमें देखने को मिलेंगी। दोनों नई टीमों के लिए बिडिंग दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह करने वाले हैं। ज्ञात हो कि इससे शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की भी टीम है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों ही जल्द अपनी टीम बनाते नजर आएंगे, एक नहीं बल्कि दो। बताया जा जा रहा है कि टीम की बिडिंग की शुरुआत 25 अक्टूबर से होगी। दो सबसे बड़े बिडर्स को टीम के राइट्स मिलेंगे। टीम का मालिकाना अधिकार बिडर्स को ही प्राप्त होता है।

- Advertisement -

deepika padukone

दीपिका-रणवीर करेंगे प्लेयर्स की बिडिंग

शाहरुख खान और जूही चावला की टीम का नाम है कोलकाता नाइट राइडर्स। प्रीति जिंटा की अपनी टीम है, जिसका नाम है किंग्स 11 पंजाब। इसी तरह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की भी दो टीमें होंगी। दोनों को ही स्पोर्ट्स की काफी शौक है। इनके पिता प्रकाश पादुकोण खेल की दुनिया के चैम्पियन रह चुके हैं। रणवीर सिंह दो बड़े स्पोर्टिंग टूर्नामेंट्स का हिस्सा हैं। इसमें एनबीए और इंग्लिश प्रीमियर लीग शामिल हैं। बताया जा रहा है कि केवल दीपिका और रणवीर ही नहीं, इन दो नई टीम्स के लिए और भी लोगों ने बिड करने का जिम्मा लिया है।

deepaki padukone

इसमें अडानी ग्रुप, ग्लेजर फैमिली, ऑरोबिंदो फार्मा, टॉरेंट फार्मा, आरपी-संजीब गोयंका ग्रुप, जिंदल स्टील (नवीन जिंदल), हिन्दुस्तान टाइम्स मीडिया, रॉनी स्क्रूवाला, कोटक ग्रुप, सिंगापुर बेस्ड पीई फर्म, सीवीसी पार्टनर्स और ब्रॉडकास्ट एंड स्पोर्ट कंसल्टिंग एजेंसीज आईटीडब्ल्यू और ग्रुप एम शामिल है। करीब 7000 करोड़ से लेकर 10 हजार करोड़ की बिडिंग प्राइस की उम्मीद जता रहा है। बिडिंग का बेस प्राइस दो हजार करोड़ रखा गया है। जितने भी ग्रुप्स मिलकर बिड करते हैं, वह हर साल तीन हजार करोड़ का मुनाफा कमाते हैं। देखना होगा कि आखिर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इसमें किस तरह सफल रहते हैं।

यह भी पढ़ेंःइनामों की बारिश के बीच चैम्पियनों ने बनाया रिकाॅर्ड, ऐसे IPL-14 का जश्न चढ़ा परवान

- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Latest article