CSK का आईपीएल 2022 में हो गया बुरा हाल, टीम के हाल देख भड़के सहवाग

रवींद्र जडेजा ने खूब टीम की नैया डुबाई और उसके बाद अब महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जैसा कप्तान भी कुछ नहीं कर पा रहा है। अब सीएसके के बुरे प्रदर्शन को देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग(Virender Sehwag) ने बड़ा बयान दिया है।

0
257
CSK

आईपीएल 2022 में चार बार की चैंपियन रह चुकी सीएसके का प्रदर्शन बहुत ही खराब है। यही कारण है कि टीम प्लेऑफ की रेस से भी अब बाहर हो चुकी है। पहले रवींद्र जडेजा ने खूब टीम की नैया डुबाई और उसके बाद अब महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) जैसा कप्तान भी कुछ नहीं कर पा रहा है। अब सीएसके के बुरे प्रदर्शन को देखने के बाद वीरेंद्र सहवाग(Virender Sehwag) ने बड़ा बयान दिया है।

सहवाग हुए गुस्सा

वीरेंद्र सहवाग ने टीम के खराब प्रदर्शन को देखते हुए टीम के कुछ फैसलों को गलत बताया है कि इस टीम को शुरू में रविंद्र जडेजा को कप्तानी नहीं देनी चाहिए थी। सीएसके की आलोचना में सहवाग ने कहा कि सीएसके ने सीजन कीCSK शुरूआत में ही बड़ी गलती की और एमएस धोनी की जगह रवींद्र जडेजा को कप्तान बनाया।यह एक सही फैसला नहीं था इसके अतिरिक्त धोनी ने आगे कहा कि शुरुआत में ही यदि महेंद्र सिंह धोनी को कप्तानी दी जाती तो टीम का यह हाल ना होता।

सहवाग ने इसके आगे बोला कि सीएसके के पास कोई भी स्थिर प्लेइंग इलेवन शुरू से ही नहीं थी। गायकवाड जैसे बल्लेबाज लगातार फ्लॉप हो रहे थे। सहवाग ने यह भी कहा कि सीएसके के बल्लेबाजों ने शुरुआत से स्कोर नहीं बनाए और वहीं से टीम का डूबना शुरू हो गया।

सीएसके की नैया पहले ही रविंद्र जडेजा ने डुबो दी थी। जडेजा को इस टीम की कप्तानी सीजन के पहले मैच से ही मिलCSK गई थी। जडेजा ने 8 मुकाबलों में टीम में कप्तानी की। जिसमें 2 मैचों में 86 की टीम जीती। बाकी के छह मैच हारने पड़े।

जडेजा कप्तानी में एक्टिव भी नहीं दिखाई दिए और वह धोनी के हाथों में सौंप कर अधिकतर बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते ही दिखाई दिए। ऐसे में ये बात तो साफ है कि इस खिलाड़ी में कप्तानी का दम तो नहीं है। जब ये खिलाड़ी धोनी के साथ टीम को नहीं चला पाया तो उनके बना चला पाना काफी मुश्किल है।

इसे भी पढ़ें-Ayushmann Khurrana की पहली एक्शन मूवी ‘Anek ‘ का ट्रेलर रिलीज, हिंदी भाषा के मुद्दे पर एक्टर ने छेड़ी बात