सुशांत केस में क्रिकेटर मनोज तिवारी का बड़ा बयान, रिया चक्रवर्ती को आलसी बताते हुए कह डाली ऐसी बात

189
manoj tiwary on rhea

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत को 14 अगस्त को पूरे दो महीने हो जाएंगे. लेकिन अभी तक उन्हें इंसाफ नहीं मिल पाया है. इस केस में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पूरी तरह से फंस चुकी हैं. अपने आपको सही साबित करने के लिए एक्ट्रेस वैसे तो हर दांव-पेच खेल रही हैं. लेकिन ईडी अब तक एक्ट्रेस को लेकर कई बड़े खुलासे कर चुकी है. हर दिन इस केस में एक नया एंगल सामने आ रहा है. फिलहाल रिया को लेकर फैंस और दर्शकों के बीच भी काफी गुस्सा भरा पड़ा है. लोग एक्ट्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. जैसे-जैसे इस केस की जांच आगे बढ़ रही है उसी के साथ ही बॉलीवुड से जुड़े एक-एक राज से पर्दा उठ रहा है.

ये भी पढ़ें:- खुल गई बॉलीवुड सेलेब्स की चुप्पी की पोल! रिया चक्रवर्ती की कॉल रिकॉर्ड्स में आमिर खान समेत 6 लोगों का नाम

इसी बीच भारतीय टीम के क्रिकेटर मनोज तिवारी (Manoj tiwary) ने भी एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है. दरअसल क्रिकेटर ने अपने ट्वीट में रिया चक्रवर्ती का नाम तो नहीं टैग किया है लेकिन उन्होंने #EDExposeRheaInSSRCase हैश टैग को जरूर इस्तेमाल किया है. जिससे ये साफ जाहिर होता है कि खिलाड़ी सीधा रिया चक्रवर्ती पर ही तंज कस रहे हैं. उन्होंने इस हैश टैग को अपने ट्वीट में इस्तेमाल करते हुए लिखा है कि ये सभी लालची लोगों के लिए. इसको पूरा नीचे तक पढ़ो. पैसा केवल आसली लड़कियों को ही प्रभावित करता है. लेकिन जब एक महिला संघर्ष और कड़ी मेहनत करती तो पैसे वाला आदमी एक बोनस होता है न कि आगे बढ़ने की सीढ़ी.

हालांकि इससे पहले भी क्रिकेटर मनोज तिवारी की ओर से एक ट्वीट किया गया था. जिसमें उन्होंने बकायदा ये लिखा था कि क्रिकेटर्स का काम केवल मैदानों पर खेल प्रदर्शन करने का नहीं होता है. बल्कि सभी खिलाड़ियों की ये जिम्मेदारी बनती है कि यदि देश में कोई बड़ा मसला चल रहा हो तो फैंस उनसे ये उम्मीद करते हैं कि वो भी उस पर अपनी प्रतिक्रिया दें. ट्वीट के जरिए मनोज तिवारी ने ये भी बताया कि काफी ऐसे फैंस हैं जो उन्हें टैग करके इस बात की हैरानी जता चुके हैं कि एक्टर सुशांत के सुसाइड केस में कोई भी क्रिकेटर अपनी राय नहीं रख रहा है. जबकि फैंस चाहते हैं कि वो भी इस मसले पर अपना पक्ष रखें. इसके साथ ही क्रिकेट ने ये भी स्पष्ट किया था कि इस तरह के मुद्दे पर कोई भी अपनी प्रतिक्रिया दे या न दे ये उनकी अपनी निजी सोच है लेकिन वो उनमें से नहीं हैं.

ये भी पढ़ें:- इन सवालों से घिरी रिया चक्रवर्ती, कोर्ट में वकील ने कहा- पहले चाहतीं थी CBI जांच..अब आपत्ति क्यों?