एक बार फिर सुर्खियों में आए क्रिकेटर दानिश, ‘जय श्री राम’ बोलने के साथ इमरान खान पर लगाए कई गंभीर आरोप

0
475
Danish kaneria

पाकिस्तान इन दिनों अपने झूठ को लेकर बेनकाब हो रहा है, और इसके साथ ही सुर्खियों में बना हुआ है. नागरिकता संशोधन एक्ट पर सवाल करने वाला पाकिस्तान अपने देश में किस तरह से लोगों के साथ बर्ताव करता है, उसकी एक-एक सच्चाई सामने आ रही है. झूठ की आड़ में जिस तरह से पाकिस्तान वहां के हिन्दुओं के साथ बर्ताव करता है, वो पूरी दुनिया से छिपा नही है, और ये बात खुद उन्हीं के क्रिकेटर ने साफ शब्दों में बता दिया है.

जी हां इन दिनों पाकिस्तान क्रिकेट चर्चाओं में बना हुआ है. जिस तरह से शोएब अख्तर ने दानिश कोरिया के साथ हुए भेद-भाव का खुलासा किया, और बताया कि कैसे उनके साथ हिन्दू के नाम पर उनका शोषण किया जाता था. शोएब का ये बयान अब तूल पकड़ चुका है, और अब दानिश कोरिया हर दिन एक नए खुलासे के साथ लोगों के सामने पेश हो रहे हैं. हाल ही में वो एक बार फिर एक वीडियो के जरिए अपने देश के साथी खिलाड़ियों सहित पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए देखे जा रहे हैं.

दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुई है, जिसे कनेरिया ने बनाया है, इस वीडियो में दानिश इमरान खान के दिखावे वाले मुखौटे से पर्दा उठाते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. दानिश कनेरिया ने इस वीडियो के जरिए बताया कि वो जब तक पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेले, उस दौरान में उन्हें कई बार भेदभाव का सामना करना पड़ा. इस वीडियो में कनेरिया ने पीसीबी से लेकर इमरान खान पर भदभाव करने का आरोप लगाया है.

इस वीडियो में आरोप लगाने से पहले दानिश ने शुरूआत में नमस्कार, सलाम और जय श्री राम से शुरूआत की. इसके बाद उन्होंने आगे बोलते हुए कहा कि पाकिस्तान में मेरे साथ जिस तरह से भेदभाव हुआ उसकी बात पहले शोएब ने शुरू की थी, जिसका अब मैंने जवाब दिया है.

ये भी पढ़ें:- इंडियन मॉडल से संबंध बनाने वाले शाहिद अफरीदी को नहीं पसंद है भारतीय सीरियल, देखें वीडियो में क्या दे रहे हैं सलाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here