कोरोना का आईपीएल पर कहर : इन खिलाड़ियों के पाॅजिटिव आने पर केकेआर बनाम आरसीबी का मैच रद, टीमें आईसोलेट

दिल्ली। कोरोना का कोहराम देश में जारी है। कोरोना का असर बायोबबल में रहने वाले खिलाड़ियों पर भी दिखने लगा है। इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीजन में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जाना था। इस मैच को स्थगित कर दिया गया है। सोमवार को मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना था। यह मैच 3 मई की शाम 7.30 बजे से निर्धारित था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कोरोना से सम्बंधित यह जानकारी दी है। आरसीबी के ट्विटर हैंडल से लिखा गया कि केकेआर और आरसीबी के बीच सोमवार को खेला जाने वाला मैच बीसीसीआई द्वारा रिशेड्यूल कर दिया गया है। वरुण चक्रवर्ती और संदीप वॉरियर की कोविड-19 रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ऐसा निर्णय लिया गया है। आईपीएल सेफ्टी गाइडलाइन्स को देखते हुए मैच को स्थगित करने का फैसला लिया गया। ट्विटर पर लिखा गया है कि हम वरुण और संदीप के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

यह भी पढ़ेंः-आईपीएल के बीच सनराइजर्स हैदराबाद ने लिया बड़ा फैसला, कप्तान वार्नर को ऐसे हटाया, अब केन के हाथ होगी कमान

आईपीएल की तरफ से जारी किए गए बयान में कहा गया कि दोनों खिलाड़ियों को बाकी टीम से अलग आइसोलेट कर दिया गया है और मेडिकल टीम लगातार उनके संपर्क में है और उनकी हेल्थ पर नजर बनाए रखी है। इंडियन प्रीमियर लीग की ओर से भी आधिकारिक बयान जारी किया गया है जिसमें कहा गया है कि आईपीएल का आयोजन बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट, बायोबबल में हो रहा है। रविवार तक आईपीएल के 29 मैच खेले जा चुके हैं ।

अभी तक किसी भी मैच के आयोजन में किसी तरह की रुकावट नहीं आई है। कोरोना को लेकर कई खिलाड़ी और दो अम्पायर प्रतियोगिता से बाहर हो चुके हैं। आरसीबी सात मैच खेल चुका है और पांच जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में तीसरे स्थान न पर है। केकेआर सात मैचों में उसके खाते में महज दो जीत हैं और यह टीम प्वॉइंट टेबल में सातवें पायदान पर है।

यह भी पढ़ेंः-आईपीएल में होने लगी चौके की बरसात, इस खिलाड़ी ने ओवर की पांच गेदों पर लगाये चौके

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,092,598FansLike
5,000FollowersFollow
5,023SubscribersSubscribe

Latest Articles