भाई क्रुणाल के जन्मदिन पर पड़ा कोरोना का ग्रहण, तो हार्दिक पंड्या ने अनोखे अंदाज में दिया सरप्राइज, देखें तस्वीर

0
68
hardik pandya

कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते केस को देखते हुए लोग अपने-अपने घरों में बंद हो चुके हैं. लेकिन इस बीच कई स्टार्स और खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिए वीडियो पोस्ट कर फैंस को बता रहे हैं कि वो घर पर क्या कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में एक तस्वीर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने भी अपने भाई क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) के साथ शेयर की है. जिसमें वो भाई क्रुणाल के बर्थडे को कुछ अलग अंदाज में मनाते हुए नजर आ रहे हैं. शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि कैसे हार्दिक भाई को केक खिलाने का नाटक कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें:- दोस्तों को भूल मंगेतर संग हार्दिक पांड्या ने मनाई होली, नताशा स्टानकोविच को लगाया प्यार का रंग

बता दें कि इस तस्वीर को खुद हार्दिक पांड्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से शेयर किया है. जिसके कैप्शन में उनन्होंने लिखा है कि, जन्मदिन की शुभकामनाएं भाई, आइसोलेशन के समय हम एक-दूसरे का पूरा ख्याल रख रहे हैं, इसलिए आपके लिए इनविजिबल जीरो कैलरी केक. बहुत सारा प्यार. उनकी इस तस्वीर को फैंस जमकर लाइक कर रहे हैं और इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. इससे पहले भी हार्दिक ने एक वीडियो शेयर की थी, जिसके जरिए उन्होंने कोरोना वायरस से लड़ रहे ‘कोरोना कमांडोज’ को सलाम कर रहे थे. इस वीडियो में उनके साथ उनकी भाई, भाभी और मंगेतर नतासा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) भी नजर आ रहे थे.

फिलहाल बात करें हार्दिकत पांड्या की तो काफी समय से चोट लगने के बाद उन्हें बेड रेस्ट दिया गय़ा था. इसके बाद साउथ अफ्रीका से होने वाली सीरीज में उनकी एंट्री होने वाली थी. लेकिन पहला मैच बारिश होने की वजह से रद्द कर दिया गया था. जबकि दूसरे मैच से पहले कोरोना का कहर इतनी तेजी से बढ़ा कि सभी घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय खेल को अनिश्चितकाल के लिए रोक दिया गया है.

ये भी पढ़ें:- ऑस्ट्रेलियाई महिला क्रिकेटर ने हार्दिक पांड्या का तोड़ा रिकॉर्ड, 85 रनों से हासिल की जीत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here