धोनी के संन्यास लेने की खबर से इमोशनल हुए CM योगी, ट्वीट के जरिए कह दी ऐसी बात

657
Dhoni retiring on cm yogi

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बेस्ट बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस के दिन संन्यास लेने की घोषणा कर दी. बीते शनिवार को धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया. उनके इस फैसले से करोड़ों फैंस के दिल टूट गए हैं. लोग अपनी भावनाओं को सोशल मीडिया के जरिए जाहिर करने में लगे हैं. दरअसल बीते दिन इंस्टाग्राम पर धोनी (Dhoni) ने एक पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने संन्यास की जानकारी देते हुए लिखा था कि मेरे करियर में आप सबके प्यार और सहयोग के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. आज शाम 7:29 बजे से आप मुझे रिटायर समझें. एक तरफ जहां लोग इस झटके से उभरे भी नहीं थे कि अचानक से सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी संन्यास लेने का ऐलान कर दिया. दो झटके एक साथ फैंस के लिए काफी इमोशनल भरा रहा है.

ये भी पढ़ें:- सामने आई धोनी के संन्यास लेने की बड़ी वजह, जानें असल में क्यों क्रिकेट नहीं खेलना चाहते माही

दरअसल धोनी और रैना के संन्यास की खबर से फैंस काफी ज्यादा भावुक हैं. हर कोई सोशल मीडिया के जरिए पोस्ट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. इस बीच कई दिग्गज हस्तियों को भी करारा झटका लगा है. हाल ही में सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने भी धोनी के रिटायरमेंट की खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उनके ट्वीट से साफ जाहिर होता है कि इस खबर से उन्हें भी बड़ा धक्का लगा है.

उन्होंने धोनी को लेकर एक ट्वीट करते हुए लिखा है कि, विलक्षण प्रतिभा के धनी धोनी के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा एक युग की समाप्ति है. इसके आगे योगी ने ये भी लिखा है कि आपने सदैव भारत का मान बढ़ाया है. आप युवाओं की प्रेरणा हैं. नवीन पारी के लिए मेरी शुभेच्छाएं.

धोनी को लेकर किए ट्वीट के बाद उन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने वाले जबरदस्त बल्लेबाज सुरेश रैना को लेकर भी एक ट्वीट किया है. जिसमें उन्होंने रैना को एक महान खिलाड़ी बताया है. रैना को लेकर दूसरा ट्वीट करते हुए सीएम योगी ने लिखा है कि, भारतीय क्रिकेट को अपनी आभा से ऊष्मित करने वाले महान खिलाड़ी, उत्तर प्रदेश के रत्न सुरेश रैना का खेल जीवन उपलब्धियों से पूरित रहा है. आपका धैर्य-आपका समर्पण भाव प्रेरणास्पद है. उत्तर प्रदेश सहित पूरे देश को आप पर गर्व है. जीवन की नई पारी के लिए मंगलकामनाएं.

ये भी पढ़ें:- धोनी के बाद सुरेश रैना ने क्रिकेट से लिया संन्यास, माही के लिए सोशल मीडिया पर लिखी ये खास बात