कप्तान Rohit Sharma ने इस खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप में शामिल कर की बड़ी गलती, बन सकता है टीम की सबसे बड़ी कमजोरी

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह देकर बहुत बड़ी गलती कर दी हैं। यह खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए T20 वर्ल्ड कप में सबसे बड़ी कमजोरी साबित हो सकता है।

0
294
Team Iandia

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप 2022 में बहुत ही निराशाजनक प्रदर्शन किया है। भारतीय क्रिकेट टीम एशिया कप टूर्नामेंट में बिना खिताब जीते ही बाहर हो गई है। भारतीय क्रिकेट टीम को एशिया कप टूर्नामेंट के सुपर 4 में लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। जिस कारण टीम इंडिया इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। भारतीय क्रिकेट टीम ने T20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम के खिलाड़ियों का ऐलान कर दिया है। लेकिन आपको बता दें कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को T20 वर्ल्ड कप टीम में जगह देकर बहुत बड़ी गलती कर दी हैं। यह खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए T20 वर्ल्ड कप में सबसे बड़ी कमजोरी साबित हो सकता है। इस खिलाड़ी का लगातार खराब प्रदर्शन टीम इंडिया को मुसीबत में डाल सकता है।

कप्तान रोहित शर्मा ने इस खिलाड़ी को शामिल कर की बड़ी गलती

आपको बता दें कि भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर लिया गया है। टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को T20 वर्ल्ड कप के लिए pant or rohitजगह दे दी है। लेकिन आपको बता दे कि भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ऋषभ पंत को T20 वर्ल्ड कप टीम में शामिल कर बहुत बड़ी गलती कर दी है। क्योंकि ऋषभ पंत पिछले कई दिनों से लगातार खराब प्रदर्शन करते आ रहे हैं। जिस कारण T20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत टीम इंडिया के सबसे बड़ी कमजोरी साबित हो सकते हैं।

एशिया कप में किया घटिया प्रदर्शन

आपको बता दें कि भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले कई दिनों से अपने खराब फार्म में चल रहे हैं। ऋषभ पंत ने पत्नी एशिया कप टूर्नामेंट में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए बहुत ही घटिया प्रदर्शन किया है। Risabh pantऋषभ पंत एशिया कप के मैचों में बहुत ही फ्लॉप साबित हुए हैं। इसके बावजूद भी टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने इन्हें टीम में जगह दे दी है। ऋषभ पंत ने एशिया कप टूर्नामेंट के मैचों में 30 रनों के आंकड़ों को भी नहीं छू पाए हैं। ऋषभ पंत का लगातार खराब प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बना हुआ है। जबकि ऋषभ पंत हमेशा अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी को लेकर जाने जाते हैं।

Read More-Team India के इन दो खिलाड़ियों का Dinesh Kartik की वजह से खत्म हुआ करियर, विस्फोटक बल्लेबाजी में है माहिर