पूर्व दिग्गज Brett Lee ने चुनी T20 वर्ल्ड कप की सबसे खतरनाक प्लेइंग इलेवन, टीम इंडिया के इन 4 खिलाड़ियों को दिया मौका

T20 वर्ल्ड कप 2022 में कई टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व महान खिलाड़ी ब्रेट ली ने T20 वर्ल्ड कप की सबसे खतरनाक प्लेइंग इलेवन चुनी है। इसमें उन्होंने भारतीय टीम के चार खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है।

0
156
Brett Lee

T20 World Cup playing 11: T20 वर्ल्ड कप 2022 अब समाप्त हो चुका है। T20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। T20 वर्ल्ड कप 2022 में इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने सेमीफाइनल मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम को करारी हार देकर विश्व विजेता बन गई है। T20 वर्ल्ड कप 2022 बहुत ही ज्यादा रोमांचक Brett Leeरहा है। T20 वर्ल्ड कप 2022 में कई टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व महान खिलाड़ी ब्रेट ली ने T20 वर्ल्ड कप की सबसे खतरनाक प्लेइंग इलेवन चुनी है। इसमें उन्होंने भारतीय टीम के चार खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज ने बनाई प्लेइंग इलेवन

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर ब्रेट ली आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली को क्रिकेट जगत के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक माना जाता है। आपको बता दें Brett Leeकि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व महान क्रिकेटर ब्रेट ली ने T20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग इलेवन में भारतीय क्रिकेट टीम के 4 खिलाड़ियों को मौका दिया है।

 टीम इंडिया के इन खिलाड़ियों को मिला मौका

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर ब्रेट ली ने अपनी प्लेइंग इलेवन में भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली को तीसरे नंबर पर रखा है और स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए उतारा है। Team Indiaजिसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को सातवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिए रखा है। जिसके साथ युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह को भी गैलवे नंबर पर एक गेंदबाज के रूप में शामिल किया है। भारतीय टीम के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने T20 वर्ल्ड कप 2022 में बहुत ही ज्यादा पसंद आवेदन किया है।

ब्रेट ली ने बनाई T20 वर्ल्ड कप की प्लेइंग इलेवन

जोस बटलर, एलेक्स हेल्स, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ग्लेन फिलिप्स, हार्दिक पंड्या, शादाब खान, आदिल रशीद, सैम कुरेन, शाहीन अफरीदी, अर्शदीप सिंह

Read More-T20 World Cup के लिए पूरी तरह तैयार नहीं है टीम इंडिया, श्रीलंका के खिलाफ हारने के बाद Rohit Sharma ने खुद किया बड़ा खुलासा