बड़ी खबर: MS धोनी से विवाद वाले मसले पर सुरेश रैना ने तोड़ी चुप्पी, भारत वापसी की बताई वजह

169
Raina MS Dhoni

भारत वापस लौटने के बाद से क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. उन्हें लेकर अलग-अलग तरह के बयान सामने आ रहे हैं. अचानक से आईपीएल के शुरू होने से पहले उनके भारत वापसी को लेकर भी कई तरह की अटकलें लगाई जा रही थीं. खबर आई थी कि रैना चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को छोड़कर किसी पारिवारिक कारण के चलते वापस आए हैं. तो वहीं टीम के मालिक एन श्रीनिवासन की ओर से बयान दिया गया था कि रैना इसलिए वापस भारत लौट गए हैं क्योंकि होटल उनकी पसंद का नहीं था और वो इस बात से नाराज थे कि धोनी को अच्छा कमरा मिला है.

ये भी पढ़ें:- रैना की भारत वापसी की सामने आई सच्चाई, क्रिकेटर पर भड़के CSK के मालिक श्रीनिवासन ने बताई वजह

दरअसल लगातार इन बयानों के बीच सुरेश रैना ने हाल ही में अपनी चुप्पी तोड़ी है. क्रिकबज से बात इस बारे में बात करते हुए रैना ने बताया कि वो अपने परिवार के कारण ही वापस इंडिया लौटे हैं. रैना ने इंटरव्यू में ये भी कहा कि मैं काफी परेशान था कि यदि मुझे कुछ हो गया तो मेरे परिवार का क्या होगा. क्योंकि मेरी फैमिली मेरे लिए ज्यादा जरूरी है. उन्होंने कहा कि पूरे 20 दिन हो चुके हैं लेकिन अभी तक मैनें अपने बच्चों को नहीं देखा है. क्योंकि दुबई से आने के बाद से मैं क्वारंटाइन हूं.

आगे सीएसके से अपने जुड़े करियर के बारे में बात करते हुए सुरेश रैना ने ये भी कहा कि मैं क्वारंटाइन हूं लेकिन मेरी ट्रेनिंग जारी है. आप इस बात का अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं कि आप शायद मुझे फिर से कैंप में देख सकते हैं. इसके साथ ही बायो बबल को लेकर रैना ने बताया कि बीसीसीआई और टीम मैनेजमेंट हर किसी को सुरक्षित रखने के लिए बेहतरीन काम कर रही है. ये चीजें हर किसी के लिए नई हैं. ये वाकई बेहद सुरक्षित वातावरण है. क्योंकि कोई भी शख्स इधर उधर नहीं जा सकता. हम सभी अपने कमरे में थे और हर दूसरे दिन टेस्ट होता था.

इसके अलावा खबरें ये भी आई थीं कि रैना और धोनी (MS Dhoni) के बीच किसी बात को लेकर भी अनबन हुई है. लेकिन इस बारे में बात करते हुए रैना ने कहा कि सीएसके मेरे लिए मेरे परिवार जैसा ही है. और तो और माही भाई मेरे लिए सब कुछ हैं. हालांकि इस फैसले को लेना मेरे लिए भी आसान नहीं था. लेकिन इसके बावजूद भी मुझे भारत वापस आने का निर्णय लेना पड़ा. इतना ही नहीं रैना ने ये भी स्पष्ट किया है कि मेरा सीएसके से कोई विवाद नहीं हुआ है. भला कोई भी व्यक्ति किसी ठोस वजह के साढ़े 12 करोड़ रुपये कैसे छोड़ सकता है. मैं अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुका हूं और मेरे पास अभी भी पांच साल हैं जिसमें मैं आईपीएल खेल सकता हूं.

ये भी पढ़ें:- आधी रात रैना के घर हुआ हमला! घटना में अंकल और भाई की हुई मौत, पुलिस से खिलाड़ी ने मांगी ये मदद