बड़ी खबर: धोनी आज शाम 7 बजे ले सकते हैं संन्यास, सोशल मीडिया पर हुआ दावा

0
405
Loading...

भारत ही नहीं, बल्कि दुनिया के जाने मानें खिलाड़ी एमएस धोनी यानी की महेन्द्र सिंह धोनी आज शाम सात बजे एक ऐसा फैसला लेने जा रहे हैं, जो लोगों कर सकती है हैरान और परेशान। हैरान इसलिए क्योंकि, इसकी अटकले काफी दिनों से लगाई जा रही थी, लेकिन फिर बाद में इसे स्वत: खारिज कर दिया गया, और परेशान इसलिए क्योंकि अभी धोनी के प्रंशसक ऐसा नहीं चाहते कि धोनी जल्दबाजी में ऐसा कोई फैसला ले। ये भी पढ़े :जैमेका टैस्ट मैच में एमएस धोनी को पछाड़कर बने सफल टैस्ट मैच कप्तान विराट कोहली 

जी हां… तो चलिए हम आपको बताते चलते हैं कि सोशल मीडिया पर लगातार इस बात का दावा किया जा रहा है कि आज यानी की गुरूवार शाम को महेन्द्र सिंह धोनी संन्यास ले सकते हैं। इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर ये भी दावा किया जा रहा है कि धोनी आज शाम सात बजे प्रेस कांफ्रेंस कर अपने प्रशंसकों को अब अपने क्रिकेट की कायनात से रवाना होने की ख़बर सुनाने वाले हैं।

इसका दावा हम नहीं कर रहे हैं। बल्कि, सोशल मीडिया पर लगातार ऐसे दावोंं की बाढ़ आ रही है, जो इस बात का तस्दीक करते हुए नजर आ रहे हैं कि महेन्द्र सिंह धोनी गुरूवार शाम सात बजे रिटायरमेंट का फैसले ले सकते हैं। हालांकि, ये कोई पहली मर्तबा नहीं है कि जब धोनी के संन्यास को लेकर लेकर अटकलों का बाजार गरमा गया है। अपितु, ये तो बहुत पुरानी पटकथा है। जिसमें इस बात का दावा किया जा रहा है कि महेन्द सिंह धोनी अब क्रिकेट की दुनिया से रवाना हो सकते हैं।

यहां पर हम आपको ये भी बताते चले कि आखिर आज ऐसी कौन-सी बात हो गई, जिसमें इस बात को हवा दिया जाने लगा कि धोनी अब संन्यास ले सकते हैं। दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने ट्वीट कर कहा कि ‘, मैं उस खेल को कभी नहीं भूल सकता हूं। वो रात खास थी। और इस शख्स ने मुझे फिटनेस टैस्ट की तरह दोड़या था।

विराट कोहली के इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोगों के ऐसे ट्वीट के बाढ़ सी आ चुकी है, जिसमें इस बात का दावा लगातार किया जा रहा है कि धोनी आज शाम सात बजे प्रेसवार्ता कर क्रिकेट की दुनिया से संन्यास का एलान कर सकते हैं। ये भी पढ़े :इतिहास रचने से महज एक कदम दूर कोहली, टूटेगा धोनी और पोंटिंग का ये बड़ा रिकॉर्ड

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here