बड़ा खुलासा: BCCI ऑफिस में फोन कर कोई देता है गंदी गालियां, धोनी के लिए होती है ये बातें

0
243

बीसीसीआई के ऑफिस में 15 साल से रिसेप्शनिस्ट का काम करने वाले बर्नार्ड फर्नांडीस ने हाल ही में अपनी नौकरी छोड़ी है। इस दौरान उन्होंने कई बड़े खुलासे किए। जिसमें से फोन कॉल को लेकर जो बाते फर्नांडीस ने बताई। वो सच में हैरान करने वाली है। फर्नांडीस के मुताबिक, रोज बीसीसीआई के दफ्तर में ऐसे फोन आते है। जिनके जवाब देने की हिम्मत ही नहीं होती थी जैसे ‘पाकिस्तान से मैच हारे तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना, सरहद पर जवान शहीद हो रहे हैं फिर भी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट क्यों खेला जा रहा है? मेरे पिता आखिरी सांस ले रहे हैं प्लीज उनके फेवरेट क्रिकेटर से बात करा दो’। भारत में क्रिकेट के तमाम फैन्स बीसीसीसीआई ऑफिस में फोन करके हमेशा अपनी विश बताते थे। जिसे पूरा करना फर्नांडीस के हाथ में नहीं होता था।

दरअसल जॉब छोड़ने के बाद फर्नांडीस ने एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए बताया कि बीसीसीआई ऑफिस में रोजाना फोन आते थे। इस दौरान सभी फैन्स अपने फेवरेट खिलाड़ी से बात करना चाहते है। तो कुछ फैंस तो गालियां भी देते है। इनता ही नहीं, धोनी की रिटायर्मेंट की खबरो के बीच कई फोन कॉल आए थे। जिसमें हमे सलाह दी जाती थी। लेकिन एक फोन कॉल ऐसा है जो मैं नहीं भूल पा रहा। एक दिन ऑफिस में एक शख्स ने फोन किया। शख्न ने कहा कि उसके पिता मरने वाले है और उनकी आखिरी इच्छा है कि वो इस खिलाड़ी से बात करे। फर्नांडीस ने कहा कि मैं उनसे मना नहीं करना चाहता था लेकिन ये असंभव था, लेकिन उन्होंने प्यार से समझाया।

इसके आगे फर्नांडीस ने बताया कि धोनी की रिटायर्मेंट की अटकलों के समय भी काफी फैन आए। हर कोई बस यही चाहता था कि धोनी संन्यास ना ले। वही विराट कोहली के लिए भी कई बार फोन आए है। उनके कई ऐसे फैन्स है। जो उनसे एक बार बात करने के लिए बार-बार फोन करते थे। लेकिन महिला फैंस के मामले में सबसे आगे केएल राहुल है। बेशक विराट कोहली, रोहित शर्मा या फिर धोनी स्टार खिलाड़ी है फिर भी सबसे ज्यादा महिला फैंन्स ने केएल राहुल के लिए फोन किया है।

ये भी पढ़ें:- जानिए सचिन तेंदुलकर के वो 2 बड़े रिकॉर्ड, जिन्हें 21 साल बाद भी कोई नहीं तोड़ पाया

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here