IPL 2020 की शुरूआत से पहले CSK को लगा दूसरा बड़ा झटका, अब इस दिग्गज खिलाड़ी ने छोड़ा टूर्नामेंट

19
Harbhajan Singh

आईपीएल 2020 (IPL 2020) की शुरूआत होने से पहले ही सीएसके (CSK) को एक के बाद एक बड़ा झटका लग रहा है. दरअसल इस सीजन की शुरूआत में ज्यादा वक्त बाकी नहीं रह गया है. लेकिन उससे पहले ही खिलाड़ियों के नहीं खेलने का फैसला टीम के लिए मुसीबत बन सकता है. दरअसल सबसे पहले रैना (Raina) की अचानक से भारत वापसी को लेकर काफी ज्यादा बवाल मचा हुआ था. कहा जा रहा था कि किसी पारिवारिक कारण के चलते इस बार रैना 13वें सीजन में खेलते हुए नहीं दिखाई देंगे. इस झटके से टीम अभी तक उबर भी नहीं पाई थी कि एक बड़ी खबर सामने आ गई है.

ये भी पढ़ें:- क्या IPL 2020 में फिर से वापसी कर रहे हैं सुरेश रैना? जानें श्रीनिवासन का बड़ा खुलासा

दरअसल हाल ही में भारत के ऑलराउंडर खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने आईपीएल के इस सीजन में नहीं खेलने का निर्णय लिया है. उन्होंने भी अपना नाम IPL की लिस्ट से वापस ले लिया है. खबर ये है कि इसके पीछे हरभजन सिंह ने भी पारिवारिक कारण ही बताए हैं. फिलहल चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super King) को ये दूसरा झटका बल्लेबाज के बाद गेंदबाज के रूप में लगा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हरभजन सिंह टीम के साथ यूएई (UAE) नहीं गए थे.

जाहिर सी बात है कि इस हालात में टीम में रैना और हरभजन की कमी चेन्नई सुपर किंग्स को पूरी तरह से खलने वाली है. क्योंकि आईपीएल में रैना नंबर तीन पर बैटिंग करते है. दूसरी तरफ बात करें हरभजन सिंह की तो वो टीम के दिग्गज खिलाड़ियों में शामिल हैं. दिलचस्प बात तो ये है कि अब तक आईपीएल के सभी सीजन में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाली लिस्ट में भज्जी का नाम तीसरे नंबर पर दर्ज है. जानकारी के मुताबिक साल 2020 का आईपीएल यूएई में तीन अलग जगहों पर खाली स्टेडियम में खेला जाएगा.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये आईपीएल 19 सितंबर से शुरू होने वाला है और 10 नवंबर को ये खत्म हो जाएगा. हालांकि कोरोना के चलते टीम की सुरक्षा को लेकर हर तरह के दिशानिर्देशों का पालन किया जा रहा है. लेकिन खिलाड़ियों का यूं अचानक से टूर्नामेंट से अपना नाम वापस लेना टीम के लिए भी बड़ी समस्या बन गया है. फिलहाल आज से सीएसके प्रैक्टिस मैच के लिए मैदान पर उतर रही है.

ये भी पढ़ें:- युवराज सिंह ने उड़ाया हरभजन सिंह का मजाक, सोशल मीडिया पर दिया ये मुश्किल चैलेंज