BCCI छीन सकती है Rohit Sharma से टी20 की कप्तानी, यह खिलाड़ी बन सकता है टीम इंडिया का नया कप्तान

सेमीफाइनल में करारी हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। अब लोग रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने की मांग कर रहे हैं। रोहित शर्मा के बाद बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी को कप्तान बना सकती है।

0
170
Rohit Sharma

Team India: भारतीय क्रिकेट टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया था। लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम ने T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में बहुत ही ज्यादा घटिया प्रदर्शन किया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले में इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हाथों हार गई है। इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने T20 वर्ल्ड कप के Rohit Sharmaसेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम को 10 विकेट से हरा दिया हैं। सेमीफाइनल में करारी हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। अब लोग रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने की मांग कर रहे हैं। रोहित शर्मा के बाद बीसीसीआई भारतीय क्रिकेट टीम के इस खिलाड़ी को कप्तान बना सकती है।

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी को बनाया जा सकता है T20 का कप्तान

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है। अब अनुमान लगाया जा रहा है कि भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा की जगह पर कुछ दिनों बाद टी20 की कप्तानी हार्दिक पांड्या को दी जा सकती है। हार्दिक पांड्या Hardik Pandyaकुछ दिनों बाद भारतीय क्रिकेट टीम की टी20 की कप्तानी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या अगर टीम इंडिया को न्यूजीलैंड के खिलाफ शानदार जीत दिलाते हैं तो वह टीम इंडिया की कप्तानी करने के लिए पूरी तरह से फिट होने का सबूत दे देंगे।

रोहित से छीनी जा सकती है कप्तानी

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा जल्द ही भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तानी के पद से हटा दिया जा सकते हैं। T20 वर्ल्ड कप में शर्मनाक हार के बाद रोहित शर्मा इस समय सोशल मीडिया के निशाने पर बने हुए हैंRohit Sharma। अभी हाल ही में बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्ड कप के बाद सख्त कार्यवाही की है। बीसीसीआई ने टीम इंडिया के सिलेक्टेड टीम को बर्खास्त कर दिया है। जिसके बाद अब रोहित शर्मा की कप्तानी भी छीनी जा सकती है।

Read More-T20 वर्ल्ड कप में Yujvendra Chahal को इस वजह से नहीं मिला एक भी मैच खेलने का मौका, कार्तिक ने किया खुलासा