Saturday, March 25, 2023

BCCI ने South Africa के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए Team India का किया ऐलान, धवन को दी गई कप्तानी

T20 सीरीज के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है।

Must read

- Advertisement -

Ind vs Sa ODI series: भारतीय क्रिकेट टीम में इस समय अक्टूबर में होने वाले T20 वर्ल्ड कप को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है। टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम का सामना कर रही है। भारतीय क्रिकेट टीम और साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए जा रही है। साउथ Shikhar Dhawanअफ्रीका क्रिकेट टीम भारत के दौरे पर आई हुई है। T20 सीरीज के बाद भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेली जाएगी। बीसीसीआई ने वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है।

शिखर धवन को दी गई कप्तानी

- Advertisement -

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम के कप्तान शिखर धवन के हाथों में दी गई है। साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में शिखर धवन टीम इंडिया की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा को T20 वर्ल्ड कप से पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में आराम दे दिया गया है। रोहित शर्मा सहित कई खिलाड़ी वनडे सीरीज में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर नहीं आएंगे।

श्रेयस अय्यर को दी गई उप कप्तानी

साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को उपकप्तान बनाया गया है। श्रेयस अय्यर इंडिया सहित कई खिलाड़ियों को साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में टीम इंडिया में शामिल किया Shreyas Iyerगया है। ऋतुराज गायकवाड और रजत पाटीदार को भी मौका दिया गया है। शाहबाज अहमद भी साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

Read More-T20 वर्ल्ड कप में Team India का यह खिलाड़ी बनेगा हीरो, ICC ने बताया नाम

- Advertisement -

More articles

Latest article