Tuesday, January 31, 2023

 बांग्लादेश दौरे के बीच टीम इंडिया के लिए आई बुरी खबर,कप्तान Rohit Sharma टीम से हुए बाहर

इसी बीच भारतीय टीम को लेकर एक बहुत बुरी खबर सामने आई है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा टीम इंडिया से बाहर हो चुके हैं। जिसकी वजह से टीम इंडिया में कई सारे बदलाव किए गए हैं।

Must read

- Advertisement -

IND vs BAN Test: इन दिनों भारतीय टीम बांग्लादेश के दौरे पर गई हुई है। जहां पर भारतीय टीम ने तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए हालांकि भारतीय टीम को यह सीरीज अपने हाथ से गंवानी पड़ी है। वहीं अब वनडे सीरीज खेलने के बाद भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने जा रही है। जिसका पहला मुकाबला 14 दिसंबर से खेला जाएगा। इसी बीच भारतीय टीम को लेकर एक बहुत बुरी खबर सामने आई है। भारतीय टीम के कप्तान रोहित Rohit sharmaशर्मा टीम इंडिया से बाहर हो चुके हैं। जिसकी वजह से टीम इंडिया में कई सारे बदलाव किए गए हैं।टीम इंडिया में उनकी गैरमौजूदगी में भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी केएल राहुल की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। रोहित शर्मा के जाने से कई खिलाड़ियों को मौका दिया गया है।

चोट लगने से टीम इंडिया से बाहर हुए रोहित

- Advertisement -

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज के दूसरे मैच में फील्डिंग के दौरान चोटिल हो गए थे। रोहित शर्मा के अंगूठे में चोट लग गई थी जिसके चलते उन्हें बीसीसीआई ने आराम दे दिया है। रोहित शर्मा ने चोट Rohit sharma लगने से वह भारत लौट गए हैं। रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच में उपलब्ध नहीं होंगे हालांकि दूसरे टेस्ट मैच में रोहित शर्मा को लेकर अभी कोई खबर सामने नहीं आ रही है।

इस खिलाड़ी को उनकी जगह पर दिया गया मौका

रोहित शर्मा की जगह पर बीसीसीआई ने भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी अभिमन्यु ईश्वरन को जगह दी है। अभिमन्यु बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए नजर आएंगे। वही आपको बता दें रोहित शर्मा

के अलावा मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा भी चोट के चलते बाहर हैं। अभिमन्यु के साथ-साथ सौरभ कुमार और नवदीप सैनी को भी शामिल किया गया है।

- Advertisement -

More articles

Latest article