glenn maxwell wife vini raman

खेल की दुनिया में कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय लड़की को अपना जीवनसाथी बनाया है। अब इन खिलाड़ियों की लिस्ट में एक नाम ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) का भी जुड़ गया है। जी हां, बहुत जल्द ग्लेन मैक्सवेल भारत के दामाद बनने वाले हैं, इन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पूरे हिंदू रीति-रिवाजों के साथ सगाई की थी और जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। तो आइए जानते हैं कि आखिर कौन है वो खूबसूरत लड़की जिस पर ग्लेन मैक्सवेल दिल हार बैठे हैं और जल्द ही दुल्हन बनाने वाले हैं।

कौन है ग्लेन की गर्लफ्रेंड?
ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) की गर्लफ्रेंड का नाम विनी रमन (Vini Raman) है जो भारतीय मूल की हैं, दोनों की सगाई में करीबी दोस्त व परिवार के लोगों को शामिल किया गया था। जिसकी तस्वीरें भी सामने आई हैं, glenn maxwell vini ramanसगाई में ग्लेन ने नीली कलर की शेरवानी तो उनकी गर्लफ्रेंड विनी ने ब्लैक कलर का लहंगा चुन्नी पहना है। दोनों का जोड़ा इनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सगाई के बाद अब यह कपल शादी की तैयारी में है जिसके बाद ग्लेन भारत के दामाद तो विमी ऑस्ट्रेलिया की बहू बन जाएंगी।

मानसिक हालत थी खराब
मालूम हो कि साल 2019 में ग्लेन मैक्सवेल ने क्रिकेट से ब्रेक ले लिया था क्योंकि उनकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। ऐसे में विनी ही थी जिन्होंने उनका साथ दिया था और इस बीमारी से लड़ने में मदद की थी।glenn maxwell with vini raman खुद क्रिकेटर ने खुलासा किया था कि विमी के कारण ही उनकी मानसिक स्वास्थ्य मुद्दों की पहचान हो पाई थी। वह शारीरिक और मानसिक रूप से इस कदर थक चुके थे कि उन्होंने आखिर में क्रिकेट से ब्रेक लेना ही सही समझा और कुछ वक्त अपनी सेहत को दिया।

हालांकि, ग्लेन मैक्सवेल से जुड़ी इस खबर ने हर किसी को हिलाकर रख दिया था। कई लोगों का मानना था कि वह रिलेशनशिप के कारण मानसिक रूप से परेशान हुए हैं। पर ग्लेन ने इन सभी बातों का जवाब देते हुए कहा था किvini raman glenn maxwell गर्लफ्रेंड विनी रमन के कारण वह फिर से क्रिकेट खेल पा रहे हैं। विमी के कारण ही उन्हें अपने अंदर हो रहे बदलावों की जानकारी मिली थी, जिसके बाद उन्होंने अपना इलाज कराया।

क्या करती हैं विनी रमन
ग्लेन मैक्सेवल और विनी रमन एक-दूसरे को साल 2017 से डेट कर रहे हैं। इस दौरान उनकी लाइफ में कई दिक्कतें भी आई लेकिन उनके रिश्ते पर इसका असर नहीं पड़ा। दोनों को कई बार साथ देखा जाता है,glenn maxwell wedding vini raman कुछ समय पहले ही दोनों साथ में यूरोप यात्रा पर गए थे। वैसे तो विनी भारतीय मूल की हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में सेटल हैं। विनी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल के मुताबिक वह एक फार्मासिस्ट हैं और अब क्रिकेटर की दुल्हन बनने वाली हैं।

बता दें, ग्लेन से पहले शॉन टैट भारत के दामाद बने थे। इन्होंने साल 2014 में भारतीय मूल की मासूम सिंघा के साथ शादी की थी। दोनों की मुलाकात आईपीएल पार्टी के दौरान हुई थी और कुछ वक्त डेट के बाद करने के बाद कपल ने शादी कर ली थी।

ये भी पढ़ेंः- बिना शादी किए पापा बन गए ये 6 दिग्गज क्रिकेटर, एक की Love Story का हुआ The End

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here