Asia Cup: यहां पर फ्री में देखें भारत-पाकिस्तान का दूसरा महा मुकाबला, नहीं खर्च करना होगा एक भी पैसा

भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस इस महा मुकाबले को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच होने वाले मैच को आप फ्री में देख सकते हैं।

0
337
Ind vs Pak

Asia Cup: इस समय कप का आयोजन चल रहा है। एशिया कप 2022 में सभी टीमें अपना अपना शानदार प्रदर्शन दिखाने की कोशिश कर रही हैं। एशिया कप 2022 में 6 टीमों ने हिस्सा लिया था। जिसमें से 2 टीमें इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है। हांगकांग और बांग्लादेश क्रिकेट टीम दोनों ही इस टूर्नामेंट में हम नजर नहीं आएंगे। एशिया कप में 4 टीमें सुपर 4 में क्वालीफायर कर चुकी हैं। जिस कारण आज भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम का महा मुकाबला होगा।

जहां पर फ्री में देखें लाइव मैच

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैंस इस महा मुकाबले को देखने के लिए बहुत ही ज्यादा उत्साहित हैं। आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम और पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बीच होने वाले मैच को आप Ind vs Pakफ्री में देख सकते हैं। यह मैच स्टार स्पोर्ट्स फर्स्ट पर देख सकते हैं। इसके साथ आपको यह बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाला महा मुकाबला राष्ट्रीय चैनल डीडी स्पोर्ट पर भी प्रसारित किया जाएगा। जहां पर आप घर बैठे इस मैच को देख सकते हैं। यह मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

भारतीय टीम ने जीता था पहला मैच

आपको बता दें कि इससे पहले 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान का महा मुकाबला एशिया कप टूर्नामेंट 2022 में हो चुका है। भारत और पाकिस्तान के पहले मुकाबले को टीम इंडिया ने 5 विकेट से अपने नाम कर लिया था। पाकिस्तान Ind vs Pakऔर भारत के बीच इस मुकाबले में टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था। पांडे के शानदार प्रदर्शन के दम पर टीम इंडिया ने पाकिस्तान को करारी हार दे दी थी। इसके बाद अब दूसरे मुकाबले को भी क्रिकेट फैंस बेसब्री से देखने का इंतजार कर रहे हैं।

Read More-Asia Cup 2022 में हार्दिक की वापसी से यह स्टार क्रिकेटर हो सकता है टीम इंडिया से बाहर, पांड्या को हांगकांग के खिलाफ दिया गया था आराम