IPL 2021 में खेलेंगे Arjun Tendulkar? नीलामी से पहले इस टीम की जर्सी में आए नजर

ipl auction 2021 arjun tendulkar

क्रिकेट प्रेमियों की निगाहें IPL Auction 2021 पर है और आज खिलाड़ियों का बाजार सजने वाला है, जिसमें कुल 292 खिलाड़ियों की बोली लगेगी. लेकिन बोली से पहले भारत के महान बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के बेटे अर्जुन तेंदुलकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की जर्सी में देखा गया हैipl auction 2021 arjun tendulkar जिसके बाद से ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि, आईपीएल ऑक्शन से पहले ही अर्जुन तेंदुलकर का सेलेक्शन हो गया और माना जा रहा है कि, सचिन के बेटे पर मुंबई इंडियंस की तरफ से बोली लग सकती है और आईपीएल के लिए उन्हें टीम में शामिल किया जा सकता है. बता दें, अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) का बेस प्राइज 20 लाख रुपये है.

सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन ने खुद अपनी इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसके बाद से आईपीएल ऑक्शन 2021 के बीच चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है. शेयर की गई तस्वीर में अर्जुन मुंबई की जर्सी में जिम में पसीना बहाते दिख रहे हैं और उनकी इसी तस्वीर को देखकर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि, अर्जुन आईपीएल 2021 का हिस्सा बन सकते हैं और मुंबई इंडियंस की तरफ से मैदान में उतर सकते हैं.

बीते 14 फरवरी 2021 को अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने 73वें पुलिस आमंत्रण शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट के ग्रुप ए मुकाबले में 31 गेंदों में 77 रनों की शानदार पारी खेली थी. ये टूर्नामेंट मुंबई में आयोजित हुआ था जिसमें अर्जुन ने 41 रन देकर तीन विकेट भी झटके थे. अर्जुन की इस शानदार पारी की काफी चर्चा हो रही थी क्योंकि अर्जुन ने अपनी पारी के दौरान ही पांच चौके और आठ छक्के लगा दिए थे. जिसके कारण एमआईजी क्रिकेट क्लब ने इस्लाम जिमखाना को पूरे 194 रनों से हराया था.

भारत में होगा IPL 2021
साल 2020 में कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण कई दिनों तक आईपीएल को टाला गया था लेकिन आखिर में यूएई में आईपीएल 2020 आयोजित हुआ था. हालांकि, भारतीय फैंस भारत में ही टूर्नामेंट चाहते थे लेकिन ऐसा संभव नहीं हुआ था. मगर इस बार बीसीसीआई की तरफ से स्पष्ट तौर पर कहा गया है कि, आईपीएल 2021 का आयोजन भारत में होगा. ऐसे में भारतीय फैंस को बेसब्री से आईपीएल शुरू होने का इंतजार है.

ये भी पढ़ेंः- इस क्रिकेटर ने विराट कोहली के दो डिमेरिट प्वॉइंट्स पर साधा निशाना, हो कार्रवाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *