Tuesday, January 31, 2023

Sanju Samson के सपोर्ट में उतरे आकाश चोपड़ा, बांग्लादेश के खिलाफ मौका न मिलने पर जताई नाराजगी

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया है। इसी को लेकर भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने अपनी नाराजगी जाहिर की है|आकाश चोपड़ा संजू सैमसन के सपोर्ट में उतर आए हैं।

Must read

- Advertisement -

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज के अंतिम मैच में संजू सैमसंग को मौका नहीं दिया गया। संजू सैमसंग के साथ-साथ कई भारतीय टीम के ऐसे खिलाड़ी थे जिन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में खेलने का मौका नहीं दिया गया है। इसी को लेकर भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ी आकाश चोपड़ा ने अपनी नाराजगी जाहिर की है|आकाश चोपड़ा संजू सैमसन के सपोर्ट में उतर आए हैं।

संजू सैमसन को ना खिलाने पर भड़के आकाश चोपड़ा

- Advertisement -

दरअसल आपको बता दें तीन मैचों की वनडे सीरीज का फाइनल मुकाबला बुधवार यानी कल 30 नवंबर को क्राइस्टचर्च में खेला गया जहां पर बारिश के कारण यह मैच रद्द कर दिया गया। जिसके चलते टीम इंडिया को इस सीरीज को हारना पड़ा है। इसी बीच आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने वनडे सीरीज के अंतिम मैच में कुलदीप यादव, संजू सैमसन, उमरान मलिक, दीपक हुड्डा जैसे खिलाड़ियों को न खिलाने पर भड़क गए हैं। आकाश चोपड़ा ने कहा, “न्यूजीलैंड के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के लिए टीम में 9 खिलाड़ी ऐसे हैं जो आखिरी मैच के बाद सीधे घर जाएंगे जबकि कुछ खिलाड़ी बांग्लादेश जाएंगे यहां तक कि 10 नए खिलाड़ी बांग्लादेश वनडे सीरीज में जुड़ेंगे। हैरान कर देने वाली बात यह है कि जो इस वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं है वे बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलेंगे।”

आकाश चोपड़ा ने कहीं बड़ी बात

आकाश चोपड़ा ने आगे बातचीत करते हुए कहा है, “जो खिलाड़ी अपने घर जाएंगे उसमें संजू सैमसन, यूज़वेंद्र चहल दीपक हुड्डा, शुभ्मन गिल जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। अगर आप संजू सैमसन को एक मैच खिला देते हैं उसके बाद आप उसे ड्रॉप कर देते हैं और उनकी जगह पर दीपक हुड्डा को खिलाते हैं फिर वह भी बांग्लादेश की वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं है। शुभमन गिल भी बेहद अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं शिखर धवन भी अच्छा खेलते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन ऋषभ पंत को रन बनाने चाहिए नहीं बनाया तो हंगामा होगा।”

Read More-Rituraj Gaikwad ने क्रिकेट में रचा इतिहास, एक ओवर में जड़ दिए 7 छक्के

- Advertisement -

More articles

Latest article