CSK धोनी

बीते दिन भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इसी के साथ चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को लेकर एक बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा किया है. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने इस बात को साफ तौर पर बताया है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) आगे कितने साल और IPL मैच खेलेंगे.

CSK ने धोनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan) जो कि चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के CEO हैं, उन्होंने एमएस धोनी (MS Dhoni) के क्रिकेट करियर के लिए एक बड़ी बात कही है. इस बारे में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के CEO विश्वनाथन ने कहा है कि धोनी अभी भी पूरी तरीके से फिट हैं और वह चेन्नई के लिए अभी दो साल तक और IPL मैच खेल सकते हैं. एक न्यूज एजेंसी से बात करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथन (Kasi Viswanathan) ने खुलासा किया कि एमएस धोनी (MS Dhoni) चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के लिए एक या दो साल तक अभी और IPL खेल सकते हैं. वह पूरी तरह से फिट एंड फाइन हैं.

CSK के CEO ने कहा, ‘मुझे कोई कारण समझ नहीं आता कि धोनी खेलना क्यों बंद कर दें. जहां तक हमें लगता है एमएस धोनी (MS Dhoni) ने CSK के लिए जो किया है, हम उससे बेहद खुश हैं. एक कप्तान के तौर पर वह टीम के साथ बने रहेंगे और हमें लगता है कि वह अभी भी कप्तानी में बेहतरीन हैं और खिलाड़ियों से अच्छा प्रदर्शन करवा सकते हैं. वह अभी भी टीम के लिए एक फिनिशर की भूमिका निभाते हैं.

बीते दिन मनाया जन्मदिन

Dhoni-Sakshi

बता दें कि बीते दिन धोनी 40 साल के हो गए हैं और चेन्नई के सीईओ ने ये भी बताया कि वह आगे भी चेन्नई के लिए इसी तरह से खेलते भी रहेंगे. बता दें कि कयास लगाए जा रहे हैं कि IPL 2021 के बाद होने वाले मेगा ऑक्शन में भी उनको रिटेन भी किया जा सकता है. अभी आने वाले कुछ सालों तक क्रिकेट के फैन्स को आईपीएल में धोनी खेलते हुए दिखाई देंगे.

इसे भी पढ़ें-अनिल कपूर का बेटा होना Harsh Varrdhan Kapoor के लिए है बड़ी मुसीबत, बेटे ने जाहिर किया दुख

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here