शमी के बाद हसीन जहां को मिला नया हमसफर! अपनी ‘जान’ के लिए पोस्ट किया ये खास मैसेज

135
hasin jahan

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है। वह आए दिन अपनी तस्वीरे और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है लेकिन हर बार हसीन जहां को ट्रोलर्स का शिकार होना पड़ता है। हसीन जहां जब भी कई तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो यूजर्स उनकी जमकर खिंचाई करते है लेकिन इस बार हसीन जहां अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से लाइमलाइट में नहीं आई। बल्कि अब हसीन जहां ने एक ऐसा पोस्ट किया है। जिसके बाद हर कोई हैरान हो गया।

दरअसल हसीन जहां ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में हसीन जहां ने चेहरे पर मास्क लगाया हुआ है। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, बहुत सी पढ़ी होंगी तुमने, मगर कभी आंखे पढ़ी हैं मेरी जान।’ हसीन जहां ने जैसे ही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया। तो कैप्शन देख हर किसी के होश उड़ गए। अब तमाम यूजर्स हसीन जहां से ‘जान’ लिखने की वजह पूछ रहे है। कई लोगों का मानना है कि हसीन जहां की लाइफ में अब कोई और आ गया है और ये पोस्ट उसी शख्स के लिए था वहीं दूसरी तरफ इस पोस्ट पर भी यूजर्स उन्हें ट्रोल करना नहीं भूलें।

hasin jha

हसीन जहां की इस तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा ‘शमी भाई ने पढ़ने की कोशिश की थी पर शायद ठीक से पढ़ नहीं पाए’। वहीं कई लोगों ने शमी को लेकर भी कमेंट किए। हालांकि इस तस्वीर के बाद ये सवाल अब तक खड़ा है कि हसीन जहां ने ‘जान’ शब्द किसके लिए लिखा था। बता दें कि इससे पहले हसीन जहां ने एक न्यूड तस्वीर भी शेयर की थी। जिस पर लोगों ने हसीन जहां को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी।

ये भी पढ़ें:-राममंदिर निर्माण पर हसीन जहां को बधाई देना पड़ा भारी, भड़के लोगों ने दी धमकी