Team India से बाहर होने के बाद यह गेंदबाज मचा रहा गदर, एक ही मैच में 6 बल्लेबाजों को भेजा पवेलियन

भारतीय टीम का एक युवा खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर होने के बाद विजय हजारे ट्रॉफी में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहा है।

0
176
Team India

Team India: भारतीय टीम ने T20 वर्ल्ड कप 2022 में बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है। भारतीय क्रिकेट टीम ने रोहित शर्मा की कप्तानी में T20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल मुकाबले तक तो शानदार प्रदर्शन किया लेकिन सेमीफाइनल मुकाबले में भारतीय टीम को इंग्लैंड क्रिकेट टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद भारतीय Avesh Khan टीम न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए न्यूजीलैंड दौरे पर गई हुई है। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल पर भारतीय टीम के एक खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे टीम इंडिया के सिलेक्टर्स ने बाहर कर दिया है। भारतीय टीम का एक युवा खिलाड़ी टीम इंडिया से बाहर होने के बाद विजय हजारे ट्रॉफी में बहुत ही शानदार प्रदर्शन कर रहा है।

टीम इंडिया का यह खिलाडी मचा रहा गदर

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज आवेश खान इस समय विजय हजारे ट्राफी में खेलते हुए नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के युवा विस्फोटक तेज गेंदबाज आवेश खान ने विजय हजारे ट्रॉफी में बहुत ही ज्यादा शानदार Avesh Khan प्रदर्शन कर सभी को हैरान कर दिया है। भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज आवेश खान ने विजय हजारे ट्राफी के दौरान बड़ौदा टीम के खिलाफ 8 ओवरों में 37 रन देकर छह विकेट चटकाए हैं। आवेश खान ने अपने गेंदबाजी के कहर से छह बल्लेबाजों को पवेलियन का रास्ता दिखाया है।

टीम इंडिया से चल रहे हैं बाहर

आपको बता दें कि युवा तेज गेंदबाज आवेश खान को टीम इंडिया के सेलेक्टर्स ने इस समय टीम इंडिया से बाहर कर दिया है। आवेश खान में को एशिया कप में टीम इंडिया की तरफ से खेलते हुए देखा गया था। लेकिन आवेश खान ने एशिया कप Avesh Khan के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलते हुए बहुत ही खराब प्रदर्शन किया था। जिसका खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा था। जिस कारण टीम इंडिया एशिया कप के सेमीफाइनल में भी जगह नहीं बना पाई थी। इसके बाद आवेश खान को टीम इंडिया से बाहर कर दिया गया है।

Read More-Rohit Sharma का यह खास दोस्त न्यूजीलैंड के खिलाफ मचाएगा तबाही, टीम इंडिया को जीता सकता है वनडे सीरीज