आकाश चोपड़ा का बड़ा बयान, इस खिलाड़ी को बताया टी20 वर्ल्ड कप में भारत का सलामी बल्लेबाज

इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे(IND vs WI) पर खेले जा रहे टी 20 मैचों में रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) तीन मैचों में ओपनिंग पर नजर आए. मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (AAKASH CHOPRA) ने ओपनिंग जोड़ी को लेकर जवाब दिया.

0
175
AAKASH CHOPRA

बीते कई दिनों से इंडिया टीम में ओपनिंग जोड़ी को लेकर झड़प चल रही है. टीम में पहले से उपस्थित कई सारे खिलाड़ियों को ओपनिंग जोड़ी के तौर पर खिलवाया जा चुका है. इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे(IND vs WI) पर खेले जा रहे टी 20 मैचों में रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) के साथ-साथ सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) तीन मैचों में ओपनिंग पर नजर आए.

मशहूर कमेंटेटर आकाश चोपड़ा (AAKASH CHOPRA) ने ओपनिंग जोड़ी को लेकर जवाब दिया और कहा कि एशिया कप(ASIA CUP 2022) के बाद टीम इंडिया की ओपनिंग जोड़ी की तस्वीर आने वाली टी20 वर्ल्ड कप के लिहाज़ से स्पष्ट हो जाएगी.

रोहित-विराट की ओपनिंग पर आकाश चोपड़ा का जवाब

इंटरव्यू में बात करते हुए आकाश चोपड़ा (AAKASH CHOPRA) ने कहा कि , “सलामी बल्लेबाज़ कौन होगा? ये मिलियन डॉलर सवाल है. केएल राहुल(KL RAHUL) बेशक अब उपलब्ध हो जाएंगे. तो क्या केएल राहुल ओपनिंग करनेरोहित विराट जा रहे हैं या सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) ओपनिंग करेंगे या ईशान किशन(ISHAN KISHAN) को मौका मिलेगा? क्या विराट कोहली(VIRAT KOHLI) और रोहित शर्मा(ROHIT SHARMA) भी ओपनिंग कर सकते हैं?”

ओपनिंग का इस समय मिलेगा जवाब

ओपनिंग जोड़ी को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा कि “आपको इस टूर्नामेंट(एशिया कप) में सबसे बड़े सवाल का जवाब मिलेगा. क्योंकि हम सभी का मानन है कि अब जो टीम खेलेगी, वही टी20 वर्ल्ड में नज़र आएगी. अगर किसी खिलाड़ीएशिया कप को चोट लगती है तो बदलाव हो सकता है, नहीं तो यहां जिन 15 का चयन किया जाएगा, वो वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं.”

अब कौन होगा तीसरा स्पिनर?

स्पिनर्स को लेकर उन्होंने बात करते हुए कहा कि “मेरे मन में एक और सवाल है कि स्पिनरों क्या होगा. युज़ी चहल नंबरयुज़ी चहल वन स्पिनर हैं और आर अश्विन नंबर दो के स्पिनर हैं. आपको इन परिस्थितियों में तीसरे स्पिनर की आवश्यकता हो सकती है? इसके लिए अक्षर पटेल, कुलदीप यादव रवि बिश्नोई या वॉशिंगटन सुंदर में से कोई हो सकता है.”

Read More-Unlucky Plants: पौधे लगाते समय इन बातों का रखें विशेष ध्यान, भूलकर भी ना लगाएं इन पौधों को, नहीं तो दरिद्रता करेगी वास