Saturday, January 23, 2021
Home खेल टीम के खराब प्रदर्शन पर तो तीखी आलोचना होगी ही: मिसबाह

टीम के खराब प्रदर्शन पर तो तीखी आलोचना होगी ही: मिसबाह

कराची। पाकिस्तान क्रिकेट टीम की जोरदार आलोचना हो रही है। पाकिस्तान के मुख्य कोच मिसबाह उल हक को लगता है कि हाल में समाप्त हुई टेस्ट सीरीज में न्यूजीलैंड से 0-2 से हारने के बाद उनकी टीम के प्रदर्शन की आलोचना करना गलत नहीं होगा। टीम का प्रदर्शन उम्मीद के अनुरूप नहीं होगा तो तीखी टिप्पणियों का सामना करना होगा। मिसबाह ने इसी तरह का बयान तब भी दिया था जब इससे पहले पाकिस्तान को आस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के दौरों पर हार का सामना करना पड़ा था। मिसबाह ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी पाॅडकास्ट में कहा कि हमारे प्रदर्शन के लिए हम आलोचना किए जाने के हकदार हैं। जब लोग आपसे अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हैं और आप ऐसा नहीं करते तो उनका आपकी आलोचना करना गलत नहीं है। टीम जब अच्छा प्रदर्षन करती है तो तारीफ भी मिलती है। मिसबाह ने कहा कि उनकी टीम ने खेल के सभी विभागों में खराब प्रदर्शन किया था।

यह भी पढेंः-टीम इंडिया के खिलाड़ियों का Video बनाने शख्स को पड़ी गालियां, बोला- माफी मांगता हूं..

खराब प्रदर्शन के लिए टीम और उसके सभी अंग जिम्मेदार हैं। उन्होंने कहा कि हमने जिस तरह से पहले टेस्ट में जज्बा दिखाया था वो बहुत अच्छा था। सभी को दूसरे टेस्ट में भी इसी तरह के प्रदर्शन की उम्मीद थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारे पास सीरीज में मैच जीतने के मौके थे लेकिन हमने इसका फायदा नहीं उठाया। पाकिस्तान क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड ने क्रास्टचर्च में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में करारी शिकस्त दी थी।

दो मैचों की टेस्ट सीरीज में पाकिस्तान को 0-2 से हार का सामना करना पड़ा था। जबकि दिसंबर में खेले गए टी-20 सीरीज में भी पाकिस्तान को 2-1 से हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तान टीम के लगातार हारने से प्रशसंक काफी आहत हैं।

यह भी पढेंः-रहाणे की शतक के साथ फंस गये कंगारू, कोहली ने कहा शानदार

Most Popular