अपने लकी नंबर से जानें, कैसे रहेगा आपका ये सप्ताह, 7 वालों की होगी बल्ले-बल्ले, तो 9 वाले के साथ होगा कुछ खास

0
500
ankjyotish

अंकज्योतिष के हिसाब से देखें तो इस हफ्ते ग्रह नक्षत्रों की स्थिति में काफी बदलाव देखने को मिला है। इस कारण अंकों के योग का संयोग भी बदल गया है। ऐसे में जिन लोगों का जन्म किसी भी महीने की 7 तारीख को हुआ है और उनका मूलांक भी 7 है तो उन लोगों के लिए ये सप्ताह आर्थिक मामलों में काफी अच्छा रहना है। तो चलिए न्यूमरोलॉजिस्ट पिनाकी मिश्रा से जानते हैं कि, आपका आने वाला सप्ताह कैसा रहेगा…

मूलांक1: आर्थिक समस्याएं हल होंगी
अगर आपने पहले कोई आर्थिक कार्य योजना बनाई है तो इस हफ्ते आपकी वो योजना आपको काम करते हुए नजर आएंगी। साफतौर पर कहें तो इस हफ्ते आपकी आर्थिक परेशानियां हल होंगी। वहीं प्रेम संबंधों और दांपत्य जीवन से निराशा दूर होगी और खुशियां लौटकर आएंगी। ये हफ्ता व्यापारियों के लिए भी लाभ लेकर आएगा।

मूलांक 2: नौकरीवालों के लाभकारी सप्ताह
नौकरीपेशा वालों के लिए ये सप्ताह लाभदायक साबित हो सकता है। इसके लिए सबसे जरूरी है कि, आप अपने भविष्य के लिए सारी चिंता छोड़कर अपने आज पर फोकस करें। इस मूलांक के लोगों को नस नाड़ी से जुड़ी समस्या का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए सावधानी बरतें।

मूलांक 3: सप्ताह की शुरुआत होगी शानदार
इस सप्ताह की शुरुआत पूरे हर्षोउल्लास के साथ होगी। लेकिन, परिवार में जन्मे विवाद से परेशानी हो सकती है। जो पति-पत्नी के रिश्तों के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है।

मूलांक 4: व्यापारिक यात्रा होगी सफल
जो लोग इस सप्ताह व्यापारिक यात्रा पर जा रहे हैं उनकी यात्रा सफल होगी। लेकिन, नस-नाड़ी की दिक्कत पूरे हफ्ते परेशानी करेगी।

मूलांक 5: जरूर मिलेगी सफलता
इस हफ्ते सारे पुराने काम पूरे होंगे और सफलता भी मिलेगी। दांपत्य जीवन में मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। इसलिए बिना वजह की बातों से दूर रहें।

मूलांक 6: स्वास्थ्य का रखना होगा विशेष ध्यान
इस सप्ताह आपको अपनी सेहत का विशेष रूप से ध्यान रखना होगा। जिन लोगों को शुगर और ब्लड प्रेशर की समस्या है बेहतर होगा कि, वह ध्यान रखें।

मूलांक 7: नए कार्य की शुरुआत न करें
वैसे तो ये पूरा सप्ताह यादगार रहने वाला है। लेकिन, गुरुवार और शुक्रवार के दिन किसी भी नये कार्य का आरंभ न करें। इसी के साथ इस सप्ताह उन लोगों को कष्टों से निजात मिलेगी जो काफी समय से कष्ट का सामना कर रहे हैं। वहीं आर्थिक रूप से भी लाभ मिलेगा।

मूलांक 8: विद्यार्थियों के लिए बेहद शुभ
विद्यार्थियों के लिए ये पूरा सप्ताह बेहद लाभकारी रहने वाला है। इस सप्ताह के अंत तक आपको कई शुभ-समाचार मिलेंगे।

मूलांक 9: शुभ समाचार मिलेंगे
इस सप्ताह घर में किसी शुभ समाचार की संभावना बनती दिखाई दे रही है। इस हफ्ते आपकी किसी अजनबी से मुलाकात हो सकती है जो आपके जीवन के लिए बदलाव होगा। अध्यन अध्यापन से जुड़े लोगों को कार्यक्षेत्र में नये अवसर प्राप्त होंगे और शुभ समाचार मिलेंगे।

ये भी पढ़ेंः- साल 2020 में मां लक्ष्मी की 3 राशियों पर होगी कृपा, नए कारोबार से ऐसे बदलेगी किस्मत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here