Homeधर्म-ज्योतिषलक्ष्मी रहती हैं नाराज, तो काली मिर्च का करें ये उपाय, प्रसन्न...

लक्ष्मी रहती हैं नाराज, तो काली मिर्च का करें ये उपाय, प्रसन्न होकर मां देंगी आर्शीवाद

- Advertisement -

हम सब सुख-शांति के खूब मेहनत करते है। हम अपने घर में समृद्ध कायम रखने के लिए हर वो संभव काम करते है जिससे मां लक्ष्मी का वास घर में सदा के लिए बना रहे। लेकिन कुछ ना कुछ कमी हमेशा रह जाती है। आज हम आपको कुछ ऐसे आसान से उपाय बताने जा रहे हैं जिससे मां लक्ष्मी का वास आपके घर में हमेशा बना रहेगा। इन उपाय को करने से आपके घर में यश और वैभव का योग बनेगा। साथ ही मां का आर्शीवाद मिलेगा।

धन प्राप्ति के लिए करें ये उपाय

धन प्राप्ति के लिए 5 काली मिर्च के दानें अपने उपर से 7 बार घुमाएं। अब 4 दाने चौराहे पर चारों दिशाओं में फेंक दे। और 5वां दाना आसमान की ओर फेंक दे। ये काम को करने के बाद पीछे मुड़ कर ना देखें।

एक दीया लेकर उसमें थोड़ी सी काली मिर्च रख कर जलाएं। इस दिये को घर के एक कोने में रख दें। ऐसा करने से आपके घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा खत्म हो जाएगी।

बिगड़े काम बनाने के लिए आप चुपचाप अपने घर के मुख्य द्वार पर थोड़ी सी काली मिर्च रखें। घर से निकलते समय उस पर पैर रख कर निकले। ऐसाा करने से आपको कार्यों में सफलता मिलेगी।

काली मिर्च का उपाय करने से शनि दोष दूर होता है। एक काले रंग का कपड़ा ले और उसमें काली मिर्च रखे इसमें पैसे बांधे और पोटली को किसी को दान कर दें। ऐसा करने से घर में सुख की अनुभूति होगी। ये भी पढ़ेंः- धन प्राप्ति के लिए शुक्रवार को करें लक्ष्मी की पूजा, लेकिन इन मान्यताओं का जरूर रखें ध्यान

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here