सपने में दिखे ये चीजें तो मिलते हैं लक्ष्‍मी आने के शुभ संकेत, घर में होगी धन की बरसात

0
279

हर कोई अपनी लाइफ में वो सब चीजें पाना चाहता है जिससे उसे सुख सुविधा मिल सके। मगर हर किसी की जिंदगी में किसी न किसी रूप में उतार-चढ़ाव आते ही रहते हैं। लेकिन माना जाता है कि इसके लिए व्‍यक्ति के कर्म (Karma) और भाग्‍य (Luck) दोनों ही जिम्‍मेदार होते हैं। जब व्‍यक्ति का लक जागता है तो उसकी लाइफ चेंज हो जाती है। उसे धन-दौलत, तरक्‍की, खुशहाल रिश्‍ते सब कुछ मिल जाता है। व्‍यक्ति की लाइफ में जब यह बदलाव होने का वक्त आता है तो उसे इसका संकेत (Indication) कई तरीकों से मिलने लगता है। हम आज जानते हैं कि धन की देवी लक्ष्‍मी (Goddess Laxmi) की कृपा होने से पहले व्‍यक्ति को सपने (Dreams) में कौन सी चीजें नजर आने लगती हैं।

Seeing snake and its bill in dreamवैसे तो सपने में सांप का दिखना आम बात मानी जाती है मगर सांप का उसके बिल के साथ दिखना बहुत शुभ होता है। यह अचानक ढेर सारा पैसा मिलने कि तरफ इशारा करता है।

Gold and silver price todayअगर आपके सपने में सोना दिखे तो समझ लीजिये कि मां लक्ष्‍मी आप पर मेहरबान होने वाली हैं।

seeing a bee hive in a dreamअगर सपने में मधुमक्‍खी का छत्ता नजर आए तो यह बेहद शुभ माना जाता है। यह पैसा आने कि तरफ संकेत देता है।

seeing rat in dreamअगर सपने में चूहा दिखे तो समझ लें आपका घर धन-धान्‍य से भरने वाला है। अब आपकी लाइफ में किसी भौतिक सुख की कमी नहीं होगी।

seeing deities in dreamsसपने में भगवान का दिखना बेहद शुभ होता है। यह लाइफ में सफलता मिलने और खूब सारा पैसा मिलने का संकेत देता है।

अगर सपने में जलता हुआ दीपक दिखे तो आपको अपार धन-दौलत मिलने की तरफ इशारा करता है। यह सपना भी बेहद शुभ माना जाता है।

Oura Ring Review | PCMagअगर सपने में आप खुद को अंगूठी पहने हुए देखें तो आपकी जिंदगी में समृद्धता आने का संकेत देता है। अगर लड़की ऐसा सपना देखे तो माना जाता है कि उसका जल्‍दी ही विवाह हो जाएगा।

इसे भी पढ़ें:- उत्तर प्रदेश के 56 लाख छात्रों के लिए खुशखबरी, इस बार जल्दी मिलेगी स्कॉलरशिप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here