Tuesday, January 31, 2023

Shani Dev: भूलकर भी नहीं करनी चाहिए ये गलतियां, झेलना पड़ सकता है शनिदेव का प्रकोप

Shani Dev: शनि देव जिन लोगों पर नाराज होते हैं उनका जीवन ही नष्ट हो जाता है। शनिदेव का प्रकोप इंसान को बर्बाद कर देता है। कुछ ऐसे इंसानों पर शनिदेव हमेशा नाराज रहते हैं और कभी अपनी कृपा नहीं बरसाते।

Must read

- Advertisement -

Shani ka Prakop: शनिदेव को न्याय का देवता कहा जाता है लेकिन अगर शनिदेव नाराज हो जाते हैं तो इंसान की जिंदगी को नर्क बना देते हैं। कुछ ऐसी गलतियां होती हैं जिन्हें करने से तो शनिदेव बहुत ही ज्यादा नाराज होते हैं और उनके बने बनाए काम बिगाड़ देते हैं। 17 जनवरी 2023 से शनि देव कुंभ राशि में गोचर कर रहे हैं और अब शनि देव 31 अगस्त 2023 से कुंभ राशि में अस्त हो रहे हैं। ऐसी स्थिति में कुछ ऐसे काम है जो नहीं करने चाहिए।

इन आदतों पर हमेशा नाराज रहते हैं शनि देव

- Advertisement -

-शनिदेव उन लोगों पर हमेशा नाराज रहते हैं जो लोग गंदगी फैलाते हैं और साफ – सफाई नहीं रखते हैं। ऐसे लोगों को जिंदगी में कभी भी सफलता नहीं मिलती। ऐसे लोगों को शनि देव हमेशा बीमार रखते हैं इसीलिए हमेशा साफ सफाई रखना चाहिए।

– शनिदेव ब्याज पर पैसे देने वालों पर कभी खुश नहीं रहते हैं। ऐसे लोगों को शनिदेव की कृपा कभी नहीं मिलती है और कभी ना कभी तगड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है।

बाथरुम और किचन गंदा करने वाले लोगों पर भी शनिदेव कभी खुश नहीं रहते हैं जो लोग झूठे बर्तन रात को छोड़ देते हैं। उन पर शनिदेव ही नहीं बल्कि राहु का भी प्रकोप रहता है। ऐसे लोगों को कभी भी अपने काम में सफलता नहीं मिलती है।

जो लोग पैर को घसीट कर डालते हैं मतलब घसीट कर चलते हैं तो ऐसे लोग हमेशा परेशान रहते हैं। शनिदेव हमेशा ऐसे लोगों पर रूष्ट रहते हैं। इसीलिए कभी भी बैठे-बैठे पर नहीं हिलाना चाहिए।

(Disclaimer: यहां पर प्राप्त जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है। Up Varta News इसकी पुष्टि नहीं करता है। )

Read More-Shani Gochar: ढाई साल तक कुंभ राशि में गोचर करेंगे शनि देव,3 राशि वालों की बदलेगी किस्मत

- Advertisement -

More articles

Latest article