24 मई से इन राशि वालों की चमकने वाली है किस्मत, शुक्र देव करेंगे कृपा

यह राशि परिवर्तन 23 मई को होगा, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ने वाला है। पर 3 राशियों ऐसी होंगी, जो इस गोचर का शुभ फल प्राप्त करेंगी।

0
406
zodiac signs

ज्योतिष पंचांग के हिसाब से हर ग्रह एक निश्चित समय अवधि पर गोचर करता है और उस गोचर का प्रभाव मानव जीवन पर पड़ता है। आज हम बात करने वाले हैं। शुक्र ग्रह के राशि परिवर्तन की। ज्ञात हो कि भौतिक सुख के दाता शुक्र ग्रह मेष राशि में प्रवेश करने वाले हैं। यह राशि परिवर्तन 23 मई को होगा, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ने वाला है। पर 3 राशियों ऐसी होंगी, जो इस गोचर का शुभ फल प्राप्त करेंगी। आइए उन 3 राशियों के बारे में जानते हैं।

मिथुन राशि

इन राशि के जातकों के 23 तारीख के बाद के अच्छे दिन आने वाले हैं, क्योंकि शुक्र राशि 11 में प्रवेश करने वाली है, जिसको इनकम और लाभ का भाव भी कहा जाता है इसीलिए इस समय आपकी आय में बढ़िया परिवर्तन होंगे। इसी के साथ ही नए नए स्रोत भी आपको बनेंगे। तो वहीं आप किसी भी व्यवसायिक क्षेत्र में भी बढ़िया लाभ कमा सकते हैं। ज्ञत हो आपके दूसरे सप्ताह और सप्तम भाव जिसको पार्टनर बन साझेदारी का स्थान कहते हैं, वो भी बढ़िया हैं। इसीलिए पार्टनर के साथ भी आपको पढ़ना सहयोग मिलेगा। पार्टनरशिप के काम में आपको बढ़िया लाभ मिलेगा, तो वही ये समय बिजनेस के सिलसिले में बढ़िया है। आप यात्रा भी करेंगे जो आपके लिए फायदेमंद होगी। मिथुन राशि पर बुध ग्रह का आधिपत्य होता है और ज्योतिष में बुध ग्रह को व्यापार का दाता कहा जाता है। इसलिए इस दौरान आपको शेयर और कारोबार में भी लाभ होगा।

कर्क राशि

इन जातकों को गोचर कुंडली से शुक्र ग्रह का गोचर दशम भाव में होगा, जिसे कार्यक्षेत्र आज आप का भाव भी कहा जाता है। इसलिए इस समय आपको नए ऑफर मिल सकते हैं। कार्यक्षेत्र में आपका स्थान परिवर्तन भी हो सकता है। इसी के साथ ही आपकी प्रोन्नति भी होगी तो आपकी किस्मत भी आपका साथ देगी, जो लोग चंद्र ग्रह से संबंधित व्यापार करते हैं उनके इनकम के सोर्स खुल जाएंगे। इसी के साथ ही पार्टनरशिप में साथ काम करने वाले लोगों को भी लाभ होगा। माता के सहयोग से कई सारे काम पूरे होंगे।

मीन राशि

इन जातकों की कुंडली से गुरुदेव का गोचर दूसरे भाव में होगा, ज्योतिष के अनुसार जिसको धन और वाणी का भाव कहा जाता है। इसकी वजह से आपको व्यापार में बढ़िया लाभ होगा। धन फंसा हुआ जो होगा वह मिल जाएगा। यदि इस समय आप व्यापार में निवेश करना चाह रहे हैं, तो आपके लिए आप के तीसरे भाव से हैं। छोटे भाई बहनों का भी सहयोग मिलेगा।

Read More-खुलेआम ही पति निक जोनस के साथ रोमांटिक हुईं Priyanka Chopra , वायरल हो गई तस्वीरें