suntransit

आने वाले 10 जून को सूर्यग्रहण के अपरांत 15 जून से सूर्य वृषभ राशि से मिथुन राशि में प्रवेश करेगा। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये राशि परिवर्तन बहुत खास माना जाता है। इसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। सूर्य ग्रह मिथुन राशि में ही 16 जुलाई तक स्थित रहेगा। फिर ये कर्क राशि में प्रवेश कर जाएगा। सूर्य के मिथुन राशि में गोचर से इन 4 राशियों की किस्मत चमक सकती है….

मिथुन राशि

मिथुन राशि में सूर्य गोचर करेगा। इसी दौरान इस राशि के जातक बुद्धिमानी से अपने कार्यों में सफलता पाने की कोशिश करेंगे।उनको जरूरी जिम्मेदारियां भी दी जा सकती हैं। ये गोचर बिजनेस मैन के लिए काफी अच्छा रहेगा। उनका स्वास्थ्य भी अधिक उत्तम रहेगा।

सिंह राशि

इस राशि में सूर्य एकादश भाव में विराजमान होगा। जो लोग बाजार, लेखन, सेल्स,ह्यूमन रिसोर्सेज जैसे क्षेत्रों से जुड़े हुए हैं, उनको सफलता मिलेगी। जो बहुत दिनों से कुछ चाह रहे हैं उनकी इच्छा पूरी होगी। इस राशि के जातकों को सूर्य के गोचर से लाभ मिलेगा। इस राशि के जातकों को सरकारी क्षेत्र में भी लाभ मिलते है। परिवार में खुशी का माहौल बना रहेगा।

कन्या राशि

ये गोचर कन्या राशि के दशम भाव में होने वाला है। इस दौरान आपको करियर में अधिक लाभ मिलेगा। आपके पास लाभ प्राप्त करने के कई सारे अवसर होंगे, लेकिन आपको पता लगाना है कि कौन सा अवसर आपके लिए सही है। बिजनेसमैन के लिए भी ये समय अच्छा रहेगा। परिवार में सभी से आपके संबंध प्रगाढ़ होंगे।

मकर राशि

इस राशि के छठे भाव में सूर्य गोचर करेंगे। ये गोचर इस राशि के जातकों के लिए शुभ माना जाएगा। जातकों को इस दौरान लड़ने की अधिक क्षमता प्राप्त होगी। आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी। जो लोग कोर्ट-कचहरी के मामले में फंसे है, उनको भी इन सबसे आराम मिल सकती है। आपके ऊपर जो लोन या कर्जा होगा वो भी चुकता हो सकता है।

इसे भी पढ़ें-एकता का ऑडियो लीक होते ही Pearl V Puri के समर्थन में उतरी दिव्या खोसला, शेयर की पूरी सच्चाई

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here