zodiac signs

ग्रहों में सबसे श्रेष्ठ ग्रह सूर्य को माना जाता है. कल यानि की 17 सितंबर 2021 को राशि परिवर्तन होने वाला है. इसमें ग्रहों के राजा और जिंदगी में सफलता, मान-सम्‍मान, आत्‍मविश्‍वास देने वाले ग्रह सूर्य (Surya) भी अपने स्थिति बदल रहे हैं. सूर्य कन्या राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. जहां पर पहले से ही बुध (Budh) विराजमान हैं. इन दोनों ग्रहों की युति से बुधादित्य योग (Budhaditya Yog) बनने वाला है, जो कि 5 राशि वालों को लाभ दिलाने वाला है. इन राशि वालों को करियर में तरक्‍की (Success in Career) के साथ साथ धन लाभ भी होने वाला है.

इन राशि वालों को मिलने वाली है सफलता

मेष (Aries): सूर्य का राशि परिवर्तन और बुधादित्‍य योग मेष राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ साबित होने वाला है. इन लोगों को अपने हर एक कार्य में सफलता मिलेगी, उनको आर्थिक लाभ होगा. उनका करियर शानदार रहेगा.

कर्क (Cancer): यह अवधि कर्क राशि के जातकों को भी पूरी तरह से मालामाल कर देगी. इन लोगों को हर तरह के कार्य में सफलता मिलने वाली है. इसी के साथ ही व्‍यक्तित्‍व भी आकर्षक होगा.

सिंह (Leo): सिंह राशि के जातकों को इस अवधि में एकदम से कहीं से पैसा मिल सकता है. जिन लोगों की कुंडली में सूर्य अच्‍छी स्थिति में होगा, उनके लिए तो यह समय बहुत ही ज्यादा अच्छा होने वाला है. बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है.

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि वालों का करियर बढ़िया होने वाला है. उनको मान-सम्‍मान मिलेगा. पैसे आने के नए रास्‍ते बनने वाले हैं.

धनु (Sagittarius): अपनी मेहनत का अच्‍छा फल धनु राशि के लोगों को मिलेगा. जिन कामों के पूरा होने का इंतजार में आप बैठे थे वो पूरा होने वाला है. प्रमोशन-इंक्रीमेंट भी मिल सकता है.

(नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारी और मान्यताओं पर आधारित हैं. upvartanews इनकी पुष्टि नहीं करता है.)

इसे भी पढ़ें-miss world का ताज पहने नन्हे से बच्चे को दुलराती दिखाई दीं Aishwarya Rai, ताजा हुई 27 साल पुरानी याद