Shani Gochar 2022: बस 8 दिन बाद शनि बदलेंगे वृषभ समेत इन राशियों का भाग्य, हर बाधा होगी दूर!

यह गोचर 3 राशि वालों के लिए सही समय लेकर आएगा. उन्‍हें करियर-व्‍यापार में तगड़ी तरक्‍की मिल जाएगी और पैसा भी खूब मिलेगा. चलिए जानते हैं कि वे कौनसी 3 राशियां हैं जिन पर शनि मेहरबान होने वाले हैं.

0
447
Shanidev

Shani ka Rashi Parivartan 2022: सभी राशियों पर बड़ा असर शनि गोचर डालता है. आने वाली 12 जुलाई 2022 को अपनी ही राशि कुंभ से निकलकर शनि ग्रह मकर राशि में प्रवेश करेंगे. इस समय कुंभ राशि में शनि हैं और वक्री चाल चल रहे हैं. अब वे वक्री चाल चलते हुए मकर राशि में आएंगे. यह गोचर 3 राशि वालों के लिए सही समय लेकर आएगा. उन्‍हें करियर-व्‍यापार में तगड़ी तरक्‍की मिल जाएगी और पैसा भी खूब मिलेगा. चलिए जानते हैं कि वे कौनसी 3 राशियां हैं जिन पर शनि मेहरबान होने वाले हैं.

इन राशि वालों को मिलेगी तरक्‍की

वृषभ राशि: वृषभ राशि वालों के जीवन में सुनहरे दिनों की शुरुआत होगी. जो भी काम अब तक रुके हुए थे, वे बनने लगेंगे. देखते ही देखते जीवन में ढेर सारी खुशियां आएंगी. नई नौकरी मिलने की संभावना है. अप्रत्‍याशित धन लाभ होगा. व्‍यापारियों को बड़े ऑर्डर मिलेंगे. नया काम शुरू करने की योजना बना रहे लोगों के लिए समय काफी अच्‍छा रहेगा. सिंगल जातकों को लाइफ पार्टनर मिल सकता है. किस्‍मत का साथ मिलेगा.

धनु राशि: धनु राशि वालों को शनि का राशि परिवर्तन खूब पैसा देने वाला है. न केवल उनकी आय बढ़ेगी, बल्कि रुका हुआ पैसा मिल जाएगा. निवेश से लाभ होगा. अप्रत्‍याशित धन लाभ होने के भी प्रबल योग होंगे. पार्टनरशिप में काम शुरू करने के लिए बढि़या अच्‍छा समय है. करियर में लाभ मिलेगा.

मीन राशि: मीन राशि के जातकों की आय बढ़ेगी. व्‍यापारियों को धन लाभ होगा. आय के नए स्‍त्रोत बनेंगे. बड़ी डील फाइनल होगी. करियर में सफलता मिल सकती है. नौकरी करने वालों को नई जॉब मिलेगी. निवेश के लिए भी समय ठीक है. व्‍यापारी अपना कारोबार बढ़ाने के लिए निवेश कर ने का जोखिम उठा सकते हैं. पुरानी बीमारी, विवादित मामलों से मुक्ति मिलेगी.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. upvartanews इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Read More-Vastu Tips : घर में मौजूद नकारात्मक ऊर्जा को इन 5 उपायों से करें दूर